--Advertisement--

योगी की सभा में चलते भाषण में मंच की मरहमपट्टी, अखिलेश भी करेंगे चुनावी सभाएं

सभा में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा।

Danik Bhaskar | Nov 30, 2017, 04:43 AM IST

अहमदाबाद. पाटडी में बुधवार को भाजपा उम्मीदवार एवं विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रमणलाल वोरा के प्रचार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ आए थे। सभा चल रही थी तभी सभा पंडाल का एंगल टूट गया था। जिससे सभा शुरू थी तभी पंडाल का एंगल बदला गया। सभा में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा।

चुनाव में अखिलेश यादव चार दिन करेंगे चुनावी सभाएं

गुजरात में पांच विधानसभा क्षेत्रों में सपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। अखिलेश की पहली चुनावी सभा चार दिसंबर को जामनगर में होगी। अखिलेश ने कहा कि वे भाजपा की सांप्रदायिक और विघटनकारी राजनीति के विरुद्ध धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक ताकतों को बल देने के लिए गुजरात की जनता का आह्वान करेंगे।

पार्टी ने कहा कि अखिलेश गुजरात की जनता से संवाद में ‘भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेंगे और बताएंगे कि भाजपा किसान, नौजवान, अल्पसंख्यक और विकास विरोधी है। इसने उप्र में समाजवादी सरकार की सभी जनहित की योजनाओं को बंद कर दिया है।’सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया, अखिलेश गुजरात की जनता को बताएंगे कि उप्र में भाजपा ने जनता से किए गए चुनावी वादों में एक भी वादा पूरा नहीं किया है।