Hindi News »Gujarat »Surat» Girl Call Police For Stop Marriage And False Allegations Of Dushkarm

शादी को तैयार नहीं थी लड़की, पुलिस को फोन कर बुलाया, फिर बताई ये झूठी कहानी

किशोरी ने डिंडोली पुलिस को बताया कि उसकी जबरन शादी कराने के लिए जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। यह बात सुनकर पुलिस भ

Bhaskar News | Last Modified - Nov 27, 2017, 03:28 AM IST

  • शादी को तैयार नहीं थी लड़की, पुलिस को फोन कर बुलाया, फिर बताई ये झूठी कहानी
    डेमो फोटो।

    सूरत.डिंडोली स्थित भेस्तान आवास निवासी एक किशोरी ने अपनी मर्जी के खिलाफ हो रही शादी को रुकवाने के लिए चाइल्ड हेल्पलाइन को फोन किया। चाइल्ड हेल्पलाइन आैर पुलिस के स्थल पर पहुंचने पर किशोरी ने जबरन शादी कराने के लिए उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की भी शिकायत की।

    पुलिस जब उसकी चिकित्सकीय जांच कराने के लिए अस्पताल ले गई तब उसने परीक्षण कराने से इनकार करते हुए पूरा मामला बताया। किशोरी ने अपनी मर्जी के खिलाफ हो रही शादी को रुकवाने के लिए जीजा पर दुष्कर्म का गलत आरोप लगाया था।


    डिंडोली स्थित भेस्तान आवास निवासी 15 वर्षीय किशोरी ने शनिवार को चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर फोन कर उसकी जबरन शादी कराए जाने की जानकारी दी। उसने चाइल्ड हेल्पलाइन को बताया कि उसकी बहन व जीजा दोनों मिलकर उसकी मर्जी के खिलाफ यह शादी करा रहे है। उसके पिता का देहांत हो गया है, मां किसी ओर जगह रहती है। वह अपनी बहन के साथ रहती है। शिकायत के बाद हेल्पलाइन के काउंसिलर पुलिस के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचे।

    किशोरी ने डिंडोली पुलिस को बताया कि उसकी जबरन शादी कराने के लिए जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। यह बात सुनकर पुलिस भी चौंक गई। पुलिस ने किशोरी के जीजा असलम शेख के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस चिकित्सकीय परीक्षण के लिए किशोरी को स्मीमेर अस्पताल ले गई,जहां उसने अपनी जांच कराने से इनकार कर दिया। कारण पूछे जाने पर उसने मामला बताया कि उसकी शादी की तैयारियां चल रही थी, उसे शादी नहीं करनी है, इस लिए उसने किसी आैर के कहने पर यह सब किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×