Hindi News »Gujarat »Surat» Girls Leaving Home Because Of Fear

छेड़खानी की शिकायत के बाद लड़के की पिटाई, डर से घर छोड़ भागी लड़कियां

रेलवे ने बताया कि टीटीई सिंहासन राम की सतर्कता से तीनों लड़कियां बरामद हुईं। सही सलामत उन्हें हैंड ओवर किया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 03:00 AM IST

  • छेड़खानी की शिकायत के बाद लड़के की पिटाई, डर से घर छोड़ भागी लड़कियां
    सूरत.सूरत स्टेशन पर रविवार को टिकट चेकिंग के दौरान तीन नाबालिग लड़कियां प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर मिलीं। तीनों लड़कियां राजस्थान के बागरा की रहने वाली हैं। वहां इनके मिसिंग का मामला दर्ज है। एक लड़की ने बताया कि उनके गांव में एक लड़का छेड़खानी करता था। शिकायत करने पर गांववालों ने लड़के की पिटाई कर दी। डर से वह अपनी दो सहेलियों के साथ भाग आई।
    टिकट चेकिंग के दौरान पकड़ी गई लड़कियां
    11102 ग्वालियर-पुणे एक्सप्रेस के सूरत पहुंचने के बाद टीटीई सिंहासन राम ने टिकट चेकिंग के दौरान तीन लड़कियों को पकड़ा। लड़कियों ने बताया कि उनके पास टिकट नहीं है वे घर से भाग कर आई हैं। टीटीई ने उन्हें आरपीएफ के हवाले कर दिया। आरपीएफ ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी।
    टीटीई को मिलेगा सम्मान
    रेलवे ने बताया कि टीटीई सिंहासन राम की सतर्कता से तीनों लड़कियां बरामद हुईं। सही सलामत उन्हें हैंड ओवर किया गया। टीटीई राम को एडीआरएम मैन ऑफ द मंथ से सम्मानित करेंगे।
    सूरत आरपीएफ ने दी परिजनों को सूचना

    सूरत आरपीएफ प्रभारी जगदीश प्रसाद जाट ने बताया कि तीनों लड़कियों के मिसिंग कंप्लेन राजस्थान के जालोर के बागरा पुलिस थाने में दर्ज है। लड़कियों के परिजनों और बागरा पुलिस थाने को इनके बरामदगी की जानकारी दे दी है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×