पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3600 बच्चों ने चेहरे की आकृति बनाकर पीएम मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामना

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सूरत. शुक्रवार की शाम न्यू सिटीलाइट के आशीर्वाद स्कूल में पीएम  नरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आशादीप स्कूल के 3600 बच्चों ने मिलकर पीएम मोदी के चेहर की आकृति बनाकर उन्हें शुभकामना दी। बच्चों ने डांस करते हुए कहा कि मोदी विचार आई एम न्यू इंडिया को आकृति के माध्यम से प्रस्तुत किया।  इसके लिए 12 कोरियोग्राफर की टीम ने 3 दिन तक इन बच्चों को अभ्यास कराया था। 100 अध्यापकों ने बच्चों का मार्गदर्शन किया।
- आपको बता दें कि 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन है। इस दौरान 56 साल के इंतजार के बाद सरदार सरोवर नर्मदा बांध परियोजना पूरी हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी केवडिया में बने 138.68 मीटर ऊंचे इस बांध का रविवार को उद्घाटन करेंगे। 
- इस दौरान डैम के गेट 10-15 मिनट के लिए खोले जा सकते हैं। इससे 30 हजार क्यूसेक पानी बहेगा। बांध पूरा भर जाने पर गुजरात की पेयजल और सिंचाई की जरूरतें छह साल तक पूरी हो सकेंगी।
- नर्मदा पर यह बांध बनाने की पहल 1945 में सरदार पटेल ने की थी। 15 अप्रैल 1961 को जवाहरलाल नेहरू ने शिलान्यास किया। बांध पर 65,000 करोड़ रु. खर्च हुए।
विस्तृत पढ़ें 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें