Hindi News »Gujarat »Surat» Husband Tattoos In English Wife Suicides In Doubt

हसबैंड ने अंग्रेजी में बनवाया था टैटू, वाइफ ने शक में कर ली सुसाइड

छोटी सी बात पर शक पैदा हुआ और पत्नी ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्महत्या कर ली।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 05:00 AM IST

  • हसबैंड ने अंग्रेजी में बनवाया था टैटू, वाइफ ने शक में कर ली सुसाइड

    सूरत.कई बार छोटी-छोटी बात पर पति-पत्नी के बीच बड़ा झगड़ा हो जाता है। कुछ इसी तरह का झगड़ा सूरत के पूणा इलाके में रहने वाले पति-पत्नी के बीच हुई, जिसमें छोटी सी बात पर शक पैदा हुआ और पत्नी ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्महत्या कर ली। पूणा पुलिस ने इस मामले में पति, देवर, सास ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


    शहर के पूणा इलाके में रहने वाले नरेश आहिर ने अपने सीने पर आरोही नाम से टैटू बनवाया था। पत्नी सविता को अंग्रेजी पढ़नी नहीं आती थी। सविता को शक हुआ कि किसी और औरत के नाम का टैटू उसके पति नरेश ने बनवाया है। बस इतनी सी बात पर दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई। पति-पत्नी के बीच टैटू बनाने जैसी छोटी सी बात पर शुरू हुआ झगड़ा दिनो-दिन बढ़ता ही गया।

    7 नवंबर के दिन पति-पत्नी के बीच फिर से झगड़ा हो गया। यह इतना बढ़ा कि सविता ने नरेश के साथ झगड़ा करने के बाद अपने आप को घर में बंद कर लिया। सविता ने घर में रखे मिट्टी के तेल को शरीर पर छिड़क कर आग लगा ली। इससे सविता बुरी तरह जल गई। सविता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 17 दिनों तक उसका इलाज चला, लेकिन 24 नवंबर को सविता की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में सविता के पति नरेश और उसके देवर, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×