Hindi News »Gujarat »Surat» Patidar Leader Hardik Patels Cd With Girl Viral

वीडियो विवाद में घिरे हार्दिक पटेल; बोले- भाजपा की गंदी राजनीति

हार्दिक ने कहा कि वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति मैं नहीं। भाजपा ने अपनी मूल प्रकृति के अनुसार गंदी राजनीति शुरू कर दी है

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 03:27 AM IST

  • वीडियो विवाद में घिरे हार्दिक पटेल; बोले- भाजपा की गंदी राजनीति
    +2और स्लाइड देखें
    गांधीनगर.गुजरात विधानसभा चुनाव से ऐन पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल एक वीडियो विवाद में घिर गए। यू-ट्यूब पर अपलोड वीडियो में हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स महिला के साथ होटल के कमरे में है। महिला की पीठ दिख रही है। कुछ समय बाद कमरे में अंधेरा हो जाता है। यह पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में हार्दिक ही हैं।
    विवाद बढ़ने पर हार्दिक ने कहा, “वीडियो छेड़छाड़ करके बनाया गया है। इसमें दिखने वाला व्यक्ति मैं नहीं। भाजपा ने अपनी मूल प्रकृति के अनुसार गंदी राजनीति शुरू कर दी है।’ हार्दिक ने कहा कि भाजपा करोड़ों रुपए खर्च कर मॉर्फिंग से किसी का भी ऐसा वीडियो बना सकती है। अभी तो और वीडियो आएंगे। तीन-तीन महिलाओं के साथ भी हो सकते हैं। हमारे अन्य पदाधिकारियों को भी बदनाम करने का प्रयास होगा। परंतु हम इससे दबेंगे नहीं।
    बता दें कि हार्दिक पटेल का संगठन जिस दिन कांग्रेस द्वारा दिए आरक्षण संबंधी फॉर्मूले पर रुख जाहिर करने वाला था, उसी दिन यह वीडियो सामने आया है। हार्दिक ने सितंबर में आशंका जताई थी कि उन्हें बदनाम करने के लिए कुछ अश्लील सीडी जारी हो सकती है।

    पाटीदार नेता का चैलेंज- हार्दिक 96 घंटे में वीडियो गलत साबित करें, नहीं तो और खुलासे करूंगा
    हार्दिक के पूर्व सहयोगी अश्विन सांकलशेरिया ने चुनौती दी कि वह 96 घंटे में साबित करें कि वीडियो गलत है। नहीं तो ऐसे कई और कारनामे जनता के सामने रखेंगे। उन्होंने कहा कि हार्दिक पहले भी एक लड़की के साथ मनाली गए थे। मौजूदा वीडियो में दिख रही लड़की अलग है। अश्विन ने कहा कि उनके पास हार्दिक के संगठन के मोरबी, राजकोट और सूरत के संयोजकों के खिलाफ भी सबूत हैं। वहीं, हार्दिक ने कहा कि अश्विन भाजपा कार्यकर्ता है। उसके केंद्रीय मंत्रियों से नजदीकी संबंध हैं। हार्दिक के अनुसार अश्विन 15 दिन पहले ही विधिवत रूप से भाजपा से जुड़ चुका है।
    राहुल ने कहा- पाटीदारों की आवाज नहीं दबा सकती भाजपा
    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने महेसाणा में सभा में हार्दिक पटेल के कथित सेक्स वीडियो उनका बचाव किया। उत्तर गुजरात के तीन दिवसीय चुनावी दौरे के अंतिम चरण में यहां पहुंचे गांधी ने कहा कि हार्दिक पाटीदार समुदाय की आवाज हैं। भाजपा सोचती है कि गंदी राजनीति कर हम पाटीदार समाज की आवाज को कुचल देंगे। हार्दिक आपकी आवाज उठा रहा है, इसे मिटाया नहीं जा सकता है।
  • वीडियो विवाद में घिरे हार्दिक पटेल; बोले- भाजपा की गंदी राजनीति
    +2और स्लाइड देखें
  • वीडियो विवाद में घिरे हार्दिक पटेल; बोले- भाजपा की गंदी राजनीति
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×