Hindi News »Gujarat »Surat» Police Going Along With BJP In Patidar Areas

पाटीदार इलाकों में जहां जा रही भाजपा, वहां साथ में दिख रहा पुलिस बंदोबस्त

सूरत में विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटी भाजपा पाटीदार इलाकों में विरोध का सामना कर रही है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 04:35 AM IST

  • पाटीदार इलाकों में जहां जा रही भाजपा, वहां साथ में दिख रहा पुलिस बंदोबस्त
    सूरत.सूरत में विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटी भाजपा पाटीदार इलाकों में विरोध का सामना कर रही है। पाटीदार बाहुल्य इलाकों में लोग भाजपा का विरोध कर उन्हें अपने इलाके में प्रचार से रोक रहे हैं। कार्यकर्ताओं की भाजपा कार्यकर्ताओं से भिड़ंत भी हो रही है।

    भाजपा ने जब से गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान शुरू किया है, तब से पाटीदार इलाकों में लोग भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को घुसने नहीं दे रहे। सूरत के पाटीदार बाहुल्य इलाकों में भाजपा के लोगो पर अंडे फेंके जा रहे हैं और कई जगहों पर उन्हें पास कार्यकर्ता तंग करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार को भाजपा के लोग पाटीदार बाहुल्य इलाकों में पुलिस की उपस्थिति में प्रचार करते दिखे। हालांकि भाजपा पुलिस प्रोटेक्शन में हो रहे प्रचार को ख़ारिज कर रही है और पुलिस की उपस्थिति को इत्तफाक बता रही है। मगर इत्तफाक बार-बार होने की वजह से राजनीतिक गलियारों में एक नई चर्चा शुरू हो गई है।
    प्रोटेक्शन के लिए चुकाने पड़ते हैं रुपए, भाजपा ने नहीं मांगा प्रोटेक्शन

    भाजपा अगर प्रचार के दौरान प्रोटेक्शन मांगती है तो उसे सरकारी फीस चुकानी होगी और लोगों में ये मैसेज भी जाएगा कि सूरत के करंज, कामरेज और वराछा जैसे पाटीदार बहुल इलाकों में पैर रखने से भाजपा घबरा रही है। यही वजह है कि भाजपा ने पाटीदार इलाकों में प्रचार के लिए प्रोटेक्शन नहीं मांगा, मगर भाजपा के लोग जहां प्रचार करने जाते हैं, वही नजदीक में ही पुलिस भी दिख जाती है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×