--Advertisement--

ये है गुजरात के Ex CM की नातिन, इस वजह से सोशल मीडिया में हैं फेमस

गुजरात विधानसभा की 182 सीट के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो फेज में वोट डाले जाएंगे। रिजल्ट 18 दिसंबर को आएंगे।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 01:19 AM IST
आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी संस्कृति पटेल सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं। आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी संस्कृति पटेल सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं।

अहमदाबाद. गुजरात इलेक्शन के पहले फेज की वोटिंग में केवल 12 दिन बाकी हैं। कैम्पेन में रौनक लाने के लिए बीजेपी अब सेलिब्रिटीज को मैदान में उतारने की तैयारियां कर रही हैं। दरअसल, गुजरात के कई लीडर्स के बच्चे भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। अगर ये प्रचार के दौरान चुनाव में वोट मांगने आएं तो भीड़ इकट्ठा कर सकते हैं। DainikBhaskar.com आपको गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल की नातिन के बारे में बता रहा है।

सोशल मीडिया पर खूबसूरत फोटोज के कारण रहती हैं चर्चा में

- आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी संस्कृति पटेल सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं।

- बता दें कि संस्कृति अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं।
- सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज में से एक की चर्चा हमेशा होता है। दरअसल, इस फोटो में उन्होंने अपने हाथ पर पिता जयेश और मां अनार के नाम का एक टैटू गुदवाया है।
- संस्कृति सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो के फेसबुक पेज पर मॉडलिंग की कुछ फोटोज शेयर करती हैं। इन फोटोज में उनकी मां अनार पटेल के पार्टनर दक्षेश शाह भी संस्कृति के साथ नजर आ रहे हैं।

2016 में कराया था फोटोशूट

- संस्कृति की फोटोज पर उनके दोस्तों और जानने वाले के कई लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

- उनके फोटोज को देख कई दोस्त सवाल पूछते हैं कि आखिर बॉलीवुड में कब एंट्री कर रही हो।
- इसके जवाब में संस्कृति कहती हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आऊंगी, यह तो नहीं पता, लेकिन किसी न किसी स्क्रीन पर तो आऊंगी, यह तय है।
- बता दें कि साल 2016 में उन्होंने फोटोशूट भी कराया था जिसमें उन्होंने लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith को क्रेडिट दिया था।
- दोनों को संबोधित करते हुए संस्कृति ने लिखा था कि इनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही दिलचस्प रहा।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड फोटोज...

संस्कृति अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं। संस्कृति अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं।
सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज में से एक की चर्चा हमेशा होता है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज में से एक की चर्चा हमेशा होता है।
उन्होंने अपने हाथ पर पिता जयेश और मां अनार के नाम का एक टैटू गुदवाया है। उन्होंने अपने हाथ पर पिता जयेश और मां अनार के नाम का एक टैटू गुदवाया है।
संस्कृति सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो के फेसबुक पेज पर मॉडलिंग की कुछ फोटोज शेयर करती हैं। संस्कृति सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो के फेसबुक पेज पर मॉडलिंग की कुछ फोटोज शेयर करती हैं।
संस्कृति लंदन से फैशन डिजाइनिंग की पढाई कर रही हैं। संस्कृति लंदन से फैशन डिजाइनिंग की पढाई कर रही हैं।
संस्कृति की फोटोज पर उनके दोस्तों और जानने वाले के कई लाइक्स और कमेंट्स आते हैं। संस्कृति की फोटोज पर उनके दोस्तों और जानने वाले के कई लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।
उनके फोटोज को देख कई दोस्त सवाल पूछते हैं कि आखिर बॉलीवुड में कब एंट्री कर रही हो। उनके फोटोज को देख कई दोस्त सवाल पूछते हैं कि आखिर बॉलीवुड में कब एंट्री कर रही हो।
इसके जवाब में संस्कृति कहती हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आऊंगी, यह तो नहीं पता, लेकिन किसी न किसी स्क्रीन पर तो आऊंगी, यह तय है। इसके जवाब में संस्कृति कहती हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आऊंगी, यह तो नहीं पता, लेकिन किसी न किसी स्क्रीन पर तो आऊंगी, यह तय है।
साल 2016 में उन्होंने फोटोशूट भी कराया था जिसमें उन्होंने लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith को क्रेडिट दिया था। साल 2016 में उन्होंने फोटोशूट भी कराया था जिसमें उन्होंने लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith को क्रेडिट दिया था।
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो) संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो) संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
मम्मी-पापा के साथ संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो) मम्मी-पापा के साथ संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो) संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो) संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो) संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो) संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
X
आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी संस्कृति पटेल सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं।आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी संस्कृति पटेल सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं।
संस्कृति अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं।संस्कृति अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं।
सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज में से एक की चर्चा हमेशा होता है।सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज में से एक की चर्चा हमेशा होता है।
उन्होंने अपने हाथ पर पिता जयेश और मां अनार के नाम का एक टैटू गुदवाया है।उन्होंने अपने हाथ पर पिता जयेश और मां अनार के नाम का एक टैटू गुदवाया है।
संस्कृति सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो के फेसबुक पेज पर मॉडलिंग की कुछ फोटोज शेयर करती हैं।संस्कृति सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो के फेसबुक पेज पर मॉडलिंग की कुछ फोटोज शेयर करती हैं।
संस्कृति लंदन से फैशन डिजाइनिंग की पढाई कर रही हैं।संस्कृति लंदन से फैशन डिजाइनिंग की पढाई कर रही हैं।
संस्कृति की फोटोज पर उनके दोस्तों और जानने वाले के कई लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।संस्कृति की फोटोज पर उनके दोस्तों और जानने वाले के कई लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।
उनके फोटोज को देख कई दोस्त सवाल पूछते हैं कि आखिर बॉलीवुड में कब एंट्री कर रही हो।उनके फोटोज को देख कई दोस्त सवाल पूछते हैं कि आखिर बॉलीवुड में कब एंट्री कर रही हो।
इसके जवाब में संस्कृति कहती हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आऊंगी, यह तो नहीं पता, लेकिन किसी न किसी स्क्रीन पर तो आऊंगी, यह तय है।इसके जवाब में संस्कृति कहती हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आऊंगी, यह तो नहीं पता, लेकिन किसी न किसी स्क्रीन पर तो आऊंगी, यह तय है।
साल 2016 में उन्होंने फोटोशूट भी कराया था जिसमें उन्होंने लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith को क्रेडिट दिया था।साल 2016 में उन्होंने फोटोशूट भी कराया था जिसमें उन्होंने लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट Suzzane Smith को क्रेडिट दिया था।
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
मम्मी-पापा के साथ संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)मम्मी-पापा के साथ संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)संस्कृति पटेल। (फाइल फोटो)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..