--Advertisement--

आमिर खान ने उठाया फावड़ा, रणबीर ने थामी तगाड़ी

हर कोई इनकी सादगी-सहजता का कायल था, गांव वालों के बीच बैठकर लिया कढ़ी-खिचड़ी और मक्के की रोटी का स्वाद।

Danik Bhaskar | May 14, 2018, 04:13 PM IST
फावड़ा चलाते हुए आमिर और तगाड़ी के साथ रणबीर। फावड़ा चलाते हुए आमिर और तगाड़ी के साथ रणबीर।

सूरत। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान और रणबीर कपूर ने आज गुजरात की सीमा नंदूरबार में पानी बचाओ अभियान के तहत फावड़ा उठाया और रणबीर कपूर ने थामी तगाड़ी। उन्हें इस तरह से श्रमदान करते हुए देखकर लोगों में उत्साह जागा और वे भी जुट गए श्रमदान करने में। आमिर ने फावड़े से मिट्टी खोदी और उधर रणबीर ने तगाड़ी में मिट्टी भरी। गरीब बच्चों के साथ आमिर ने पीया ठंडा पानी…

गुजरात राज्य की सीमा पर स्थित नंदूरबार में पानी बचाने के लिए आमिर खान के प्रोजेक्ट पानी फाउंडेशन द्वारा श्रमदान अभियान चलाया जा रहा है। आज यहां पत्नी किरण राव के साथ पहुंचकर आमिर ने इस दौरान गरीब बच्चों को अपने पास बुलाकर उनसे प्यार से बातें की। उन्होंने मराठी में बच्चों से नाम पूछे। फिर उनके साथ ठंडा पानी पीया। उधर इन क्षणों को किरण राव ने अपने कैमरे में कैद भी किया। आमिर की सादगी और सहजता का हर कोई कायल था। उधर रणबीर के लिए युवतियां दीवानी थी। उसके साथ सेल्फी लेने के लिए युवतियों में अफरा-तफरी भी मची। दोनों ने लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब भी दिया।

कढ़ी-खिचड़ी का लिया स्वाद

नंदूरबार जिले के दहिंदूले गांव के बाद टीम उमर्दे गांव में श्रमदान के लिए पहुंची। इस दौरान दोपहर को खेतों में आमिर खान, रणबीर कपूर और किरण राव ने गांव वालों के साा बैठकर खिचड़ी-कढ़ी और मक्के की रोटी का स्वाद लिया।

लोगों से बातचीत करते हुए आमिर और किरण राव। लोगों से बातचीत करते हुए आमिर और किरण राव।
लोगों से बात करते हुए। लोगों से बात करते हुए।
इस बार उठा ली गैंती। इस बार उठा ली गैंती।
तगाड़ी के पास रणबीर कपूर। तगाड़ी के पास रणबीर कपूर।
बच्चों के साथ बैठे आमिर। बच्चों के साथ बैठे आमिर।