--Advertisement--

इंजेक्शन से जान से मार डालने की धमकी देकर डॉक्टर ने महिला मरीज से किया दुष्कर्म

संतान न होने पर मी एंड मम्मी अस्पताल में इलाज के लिए गई थी महिला, उस दौरान उसका पति बाहर ही बैठा हुआ था।

Dainik Bhaskar

Sep 07, 2018, 12:13 PM IST
डॉ. प्रफुल्ल दोषी। डॉ. प्रफुल्ल दोषी।

सूरत। अठवा के नानपुरा में एक 28 वर्षीय महिला ने गायनेकोलॉजिस्ट पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि इलाज करवाने के लिए वह शहर के मी एंड मम्मी अस्पताल में गई थी। इलाज के बहाने वो उसे अपने चेंबर में ले गया जिसके बाद उसने महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज...

नानपुरा के मी एंड मम्मी अस्पताल में बच्चा न होने के कारण इलाज करवाने आई कतारगाम की 28 वर्षीय महिला शादी के कई सालों के बाद भी बच्चा नहीं होने की वजह से वो डॉ. प्रफुल्ल दोषी की मी एंड मम्मी अस्पताल में अपने पति के साथ मंगलवार की दोपहर एक बजे गई थी। चेकअप के लिए प्रफुल्ल दोषी उसे पर्दा लगे हुए कंसल्टिंग रूम में ले गया। इसके बाद एक नर्स वहां पर आई और महिला को इंजेक्शन लगाकर बाहर चली गई। उस रूम में महिला और डॉक्टर ही थे। इसके बाद डॉक्टर ने महिला को धमकी दी कि तुम्हारा पति बाहर ही बैठा है। अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसे वह इंजेक्शन लगाकर जान से मार देगा। इसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने अठवा पुलिस थाने में लिखाई रिपोर्ट

इसके बाद महिला ने अठवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया। डॉ. प्रफुल्ल दोषी सूरत शहर के पहले गायनिक डॉक्टर हैं, जिन्होंने शहर का पहला इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) द्वारा बच्चे का जन्म कराया था। पीड़ित महिला डेढ़ महीने से डॉ. प्रफुल्ल दोषी के पास इलाज करवा रही थी। इस बीच वह अस्पताल में 4 से 5 बार आई थी। शादी के पांच साल बाद भी कोई बच्चा न होने की वजह से महिला ने कई गायनिक डॉक्टरों से इलाज करवाया। मगर कोई भी इलाज असरदार न होने की वजह से पीड़ित डॉ. प्रफुल्ल दोषी के पास आई थी। दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस ने बुधवार की सुबह डॉ. दोषी के मी एंड मम्मी अस्पताल में जाकर स्टाफ से पूछताछ की। अठवा पुलिस ने पीड़ित महिला को जांच के लिए आधी रात को शहर के सिविल अस्पताल में भेजा।

दूसरे दिन फिर बुलाया

दुष्कर्म करने के बाद उसने अगले दिन दूसरा आईयूआई का इंजेक्शन लेने के लिए बुलाया। इसके बाद वह बाहर आ गई, जहां उसका पति बैठा हुआ था। वहां से निकलकर बाहर काउंटर पर बिल जमा किया। अस्पताल के नीचे पार्किंग में आने के बाद उसने पूरी घटना अपने पति को बताई। जिसके बाद घर पहुंचते ही पति और रिश्तेदारों ने मिलकर डॉ. प्रफुल्ल दोषी के खिलाफ अठवा लाइंस थाने में मामला दर्ज करवाया।

जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे

मामले की जांच चल रही है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है, क्योंकि कुछ चीजें जाननी जरूरी हैं। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ बता सकते हैं। - एसबी भरवाड़, पीआई, अठवा लाइंस पुलिस स्टेशन

डॉक्टर का हास्पिटल डॉक्टर का हास्पिटल
Bad behavior with woman by doctor, woman complaint register at police station in surat
X
डॉ. प्रफुल्ल दोषी।डॉ. प्रफुल्ल दोषी।
डॉक्टर का हास्पिटलडॉक्टर का हास्पिटल
Bad behavior with woman by doctor, woman complaint register at police station in surat
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..