Hindi News »Gujarat »Surat» जेब से 1 लाख रु. ले उड़ा बाइक चोर, Biker Thieves Took One Lakh Out Of Pocket In Surat

जेब से 1 लाख रु. ले उड़ा बाइक चोर, FIR करवाने गए तो पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

सूरत में छत्तीसगढ़ के व्यापारी की जेब से एक लाख रुपए निकाल भागा चोर।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 13, 2018, 10:54 AM IST

जेब से 1 लाख रु. ले उड़ा बाइक चोर, FIR करवाने गए तो पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

सूरत.छत्तीसगढ़ के कपड़ा व्यापारी रमेश जैन पत्नी के साथ कपड़ा खरीदने सूरत आए थे। मंगलवार सुबह करीब 12 बजे दोनों रेशम वाला मार्केट के पास खड़े थे। उसी समय रॉन्ग साइड से बाइक पर आए युवक ने रमेश जैन के पैर से बाइक टकरा दी। इस पर पति-पत्नी बाइक सवार से गाड़ी देख कर चलाने का कहने लगे। इतने में एक और बाइक पर पीछे से आए तीन लोग रमेश की जेब से नगद एक लाख रुपए निकाल कर फरार हो गए। चोरी की शिकायत करने गए, तो जानिए क्या बोली पुलिस...

- वारदात के बाद रमेश जैन अपने सूरत में रहने वाले मामा के साथ शिकायत दर्ज कराने सलाबतपुरा थाने पहुंचे। जहां एक पुलिसकर्मी ने उनसे पहले मामले से संबंधित सारी जानकारी ली।

- रमेश के मुताबिक, पुलिस ने उनसे कहा आप थोड़ा इंतजार कीजिए। एफआईआर मत कीजिए। आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे। हम आपको रुपए वापस दिलवा देंगे।

- दूसरी ओर पुलिस ने रेशम वाला मार्केट के करीब के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इन फुटेज में कहीं पर भी बाइक वाले युवक दिखाई नहीं दिए। इसके अलावा पुलिस ने संदेहास्पद लोगों को पकड़ने की कार्रवाई की लेकिन कोई भी हाथ नहीं आया। इस दौरान गुरुवार रात तक न तो आरोपी पकड़े गए और न ही पुलिस ने रमेश जैन की शिकायत दर्ज की।

इधर, मामले से झाड़ा पल्ला
- वहीं, सलाबतपुरा थाने के इंस्पेक्टर विनोद चौहान का कहना है कि उन्हें ऐसी कोई वारदात या उसकी शिकायत की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर कोई शिकायत करने आता है तो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
- बता दें कि बाहर से कपड़ा खरीदने आने वाले व्यापारियों के साथ रुपए चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो इस मामले को अंजाम देने के लिए एक गिरोह सक्रिय है। वो बाहर से आए लोगों को आसानी से पहचान लेते हैं।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jeb se 1 laakh ru. le udeaa byke chor, FIR karvaane gae to police ne diyaa aisaa jawab
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×