पेट में 7 सेमी धंसे चाकू के साथ पहुंचा अस्पताल, दो घंटे ऑपरेशन कर बचाया / पेट में 7 सेमी धंसे चाकू के साथ पहुंचा अस्पताल, दो घंटे ऑपरेशन कर बचाया

Bhaskar News

Jun 24, 2018, 08:35 AM IST

चाकू से छेड़छाड़ करने पर जा सकती थी जान

घायल शाहरूख घायल शाहरूख

सूरत. रंजिश के चलते एक युवक को मारा गया चाकू इसके पेट में 7 सेमी तक घुस गया। चाकू किडनी और आंत से केवल 1 सेमी दूर हड्डी में फंस गया। ऑपरेशन के बाद युवक की जान बच गई। डॉक्टरों का कहना है कि 7 सेमी पेट में घाव से किसी की भी मौत हो सकती है। लगभग दो घंटे चले ऑपरेशन में 20 सेमी की चाकू निकाला गया, जिससे युवक की जान बच गई। अब उसे एमरजेंसी सर्जरी वार्ड में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। हो सकती थी इंजरी: सर्जरी विभाग की पांचवीं यूनिट ने शाहरूख का ऑपरेशन किया। किडनी हो सकती थी खराब...

ऑपरेशन में शामिल रेजिडेंट डॉ. मिलन ने बताया कि अगर धंसी हुए चाकू के साथ छेड़छाड़ की जाती तो किडनी और आंत में इंजरी हो सकती थी। जिससे काफी खून निकल जाता और उसकी मौत हो सकती थी। डॉक्टर का कहना है कि गनीमत थी की पेट में धंसे चाकू से किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई। घटना के डेढ़ घंटे बाद उसका ऑपरेशन किया गया। अब उसकाे सर्जरी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

हड्‌डी में फंसने से कोशिश के बाद भी नहीं निकला चाकू

- चाकू लगने के बाद शाहरूख ने उसे एक बार निकालने की कोशिश की, लेकिन हड्डी में फंस होने से वह सफल नहीं हुआ।

- उसे 12 बजे चाकू लगा था, उसी हालत में वह कुछ मिनट में घर पहुंचा। 15 मिनट के बाद फैमिली उसे ऑटो से सिविल अस्पताल के लिए निकले।

एक हाथ से चाकू पकड़कर ऑटो से पहुंचा अस्पताल

- 19 वर्षीय शाहरूख शेख कबाड़ का व्यवसाय करता है। रात साढ़े 11 बजे वह काम से घर आया। मां ने कहा घर में दूध नहीं है, जाकर ने आओ। मोहल्ले के सभी किराना स्टोर बंद हो चुके थे इसलिए उसे डेरी पर जाना था।

- रात 12 बजे वह घर से निकला और जैसे ही 50 मीटर गया था वैसे ही बाइक सवार दो लोग आए और चलती बाइक से उसपर चाकू से हमला कर दिया। पहली ही वार में चाकू उसके पेट में धंस गया।

- हमलावर चाकू उसके पेट में ही छोड़ कर फरार हो गए। हमलावरों में से एक की पहचान इरफान उर्फ जवई के रूप में हुई है।

- जल्दबाजी में परिजन उसे हॉस्पिटल ले आए, जहां उसका ऑपरेशन किया गया। इस मामले में पुलिस ने इरफान के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
घायल शाहरूखघायल शाहरूख
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543