Hindi News »Gujarat »Surat» Boy Injured With Knife

पेट में 7 सेमी धंसे चाकू के साथ पहुंचा अस्पताल, दो घंटे ऑपरेशन कर बचाया

चाकू से छेड़छाड़ करने पर जा सकती थी जान

Bhaskar News | Last Modified - Jun 24, 2018, 08:35 AM IST

पेट में 7 सेमी धंसे चाकू के साथ पहुंचा अस्पताल, दो घंटे ऑपरेशन कर बचाया

सूरत.रंजिश के चलते एक युवक को मारा गया चाकू इसके पेट में 7 सेमी तक घुस गया। चाकू किडनी और आंत से केवल 1 सेमी दूर हड्डी में फंस गया। ऑपरेशन के बाद युवक की जान बच गई। डॉक्टरों का कहना है कि 7 सेमी पेट में घाव से किसी की भी मौत हो सकती है। लगभग दो घंटे चले ऑपरेशन में 20 सेमी की चाकू निकाला गया, जिससे युवक की जान बच गई। अब उसे एमरजेंसी सर्जरी वार्ड में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। हो सकती थी इंजरी: सर्जरी विभाग की पांचवीं यूनिट ने शाहरूख का ऑपरेशन किया।किडनी हो सकती थी खराब...

ऑपरेशन में शामिल रेजिडेंट डॉ. मिलन ने बताया कि अगर धंसी हुए चाकू के साथ छेड़छाड़ की जाती तो किडनी और आंत में इंजरी हो सकती थी। जिससे काफी खून निकल जाता और उसकी मौत हो सकती थी। डॉक्टर का कहना है कि गनीमत थी की पेट में धंसे चाकू से किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई। घटना के डेढ़ घंटे बाद उसका ऑपरेशन किया गया। अब उसकाे सर्जरी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

हड्‌डी में फंसने से कोशिश के बाद भी नहीं निकला चाकू

- चाकू लगने के बाद शाहरूख ने उसे एक बार निकालने की कोशिश की, लेकिन हड्डी में फंस होने से वह सफल नहीं हुआ।

- उसे 12 बजे चाकू लगा था, उसी हालत में वह कुछ मिनट में घर पहुंचा। 15 मिनट के बाद फैमिली उसे ऑटो से सिविल अस्पताल के लिए निकले।

एक हाथ से चाकू पकड़कर ऑटो से पहुंचा अस्पताल

- 19 वर्षीय शाहरूख शेख कबाड़ का व्यवसाय करता है। रात साढ़े 11 बजे वह काम से घर आया। मां ने कहा घर में दूध नहीं है, जाकर ने आओ। मोहल्ले के सभी किराना स्टोर बंद हो चुके थे इसलिए उसे डेरी पर जाना था।

- रात 12 बजे वह घर से निकला और जैसे ही 50 मीटर गया था वैसे ही बाइक सवार दो लोग आए और चलती बाइक से उसपर चाकू से हमला कर दिया। पहली ही वार में चाकू उसके पेट में धंस गया।

- हमलावर चाकू उसके पेट में ही छोड़ कर फरार हो गए। हमलावरों में से एक की पहचान इरफान उर्फ जवई के रूप में हुई है।

- जल्दबाजी में परिजन उसे हॉस्पिटल ले आए, जहां उसका ऑपरेशन किया गया। इस मामले में पुलिस ने इरफान के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×