सूरत

--Advertisement--

‘भाई-बहन’ में हुआ प्यार, 3.50 लाख लेकर घर से भागे, चोटिला में पकड़े गए

घर वालों का मोबाइल नम्बर देने पर की आनाकानी, बाद में सख्ती की गई, तब फूटा उनका भांडा।

Danik Bhaskar

May 08, 2018, 04:23 PM IST

चोटिला। यहां पुलिस स्टाफ जब चोटिला की तलहटी इलाके की चेकिंग कर रहा था, तब दो नाबालिग युवक-युवती की संदिग्ध गतिविधियों पर नजर पड़ी। पूछताछ में पता चला कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, और घर से साढ़े 3 लाख रुपए लेकर भाग आए हैं। घर वालों का नम्बर देने में आना-कानी…

रिश्ते में दोनों चचेर भाई-बहन हैं। जब पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की, तो पता चला कि वे दोनों सूरत में रहते हैं। वहां से वे दोनों साढ़े तीन लाख रुपए लेकर भाग आए हैं। जब पुलिस ने उनसे घरवालों का नम्बर मांगा, तो वे आना-कानी करने लगे। पर अपने दोस्तों के नम्बर दिए। पुलिस ने जब सूरत पुलिस थानों में पता लगाया, तो साफ हो गया कि वे दोनों घर से भागे हैँ। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज है।

युवती के पिता के बड़े भाई के बेटे से हुआ प्यार

पुलिस के अनुसार दोनों रिश्ते में भाई-बहन होते हैं। युवती के पिता के बड़े भाई का बेटा है युवक। जिससे युवती प्यार करने लगी। दोनों ने घर से साढ़े तीन लाख रुपए लिए और भागकर चोटिला आ गए। यहां पर जब पुलिस ने दोनों की गतिविधियों पर नजर रखी, तो वह संदिग्ध नजर आई। सख्ती से पूछताछ में उनका भांडा फूट गया। बाद में दोनों के परिवार वाले आए और उन्हें अपने साथ ले गए।

Click to listen..