--Advertisement--

छात्र ने परीक्षा केंद्र में टीचर के सामने ही काट ली हाथ की नसें

महिला प्रोफेसर ने परीक्षा केंद्र में नहीं घुसने दिया, नवयुग कॉलेज के छात्र का सिविल में हुआ इलाज।

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 12:36 PM IST
कॉलेज में स्टूडेंट ने प्रोफेसर के सामने ही हाथ की नस काट ली। कॉलेज में स्टूडेंट ने प्रोफेसर के सामने ही हाथ की नस काट ली।

सूरत। रांदेर की नवयुग कॉलेज में विद्यार्थी ने शिक्षिका के सामने हाथ की नस काट ली, जिसके बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया। छात्र को एंबुलेंस से सिविल भेजकर प्राथमिक इलाज किया गया। छात्र सुमित रबारी बीकॉम थर्ड ईयर का छात्र है। शुक्रवार को वह परीक्षा केंद्र में 12:44 बजे पहुंचा, जबकि 12:30 बजे परीक्षा शुरू हो चुकी थी। महिला प्रोफेसर ने उसे अंदर नहीं घुसने दिया...

जब वाद विवाद होने लगा तो महिला प्रोफेसर ने छात्र से कहा- देखा कितने बजे हैं, इस पर छात्र ने मोबाइल निकालकर समय दिखाया। इस पर टीचर ने हाथ से फोन ले लिया और छात्र पर नकल का केस बना दिया। छात्र का कहना है कि यह सब हुआ तो उसे कुछ समझ नहीं आया और बाहर जाकर ब्लेड खरीदी, जिससे परीक्षा केंद्र के सामने आकर हाथ की नस काट ली।

कॉपी नहीं बाटी थी, फिर मैं कैसे नकलची हुआ

सुमित का कहना है कि जब मैं पहुंचा तो उस वक्त कॉपी और पेपर नहीं बांटे गए थे। तब मैंने नकल कैसे की? और बिना कॉपी या पेपर लिए मैं कैसे नकल करूंगा? फिर भी महिला प्रोफेसर ने नकल का केस बना दिया।

महिला प्रोफेसर ने बना दिया था नकल का केस

कॉलेज के बाहर से ब्लेड खरीदकर छात्र वापस अंदर आया और टीचर के सामने हाथ पर ब्लेड मार ली।

टीचर की सफाई: पहले से ही क्लास में उपस्थित नहीं रहता है छात्र

महिला प्रोफेसर कुमुती बेन ठाकुर ने कहा है कि मैंने सुमित से मोबाइल मांगा, लेकिन उसने फोन मुझे नहीं दिया। जिसकी वजह से मुझे उस पर नकल का केस बनाना पड़ा। छात्र पहले भी क्लास में उपस्थित नहीं रहता था।

30 मिनट तक देरी से पहुंच सकते हैं। स्पेशल स्कवाड में तैनात एक शिक्षक ने बताया कि नियम के मुताबिक परीक्षा में 30 मिनट तक देर से पहुंचें तो विद्यार्थी को क्लास से निकाला नहीं जा सकता। छात्र को हाथ में 12 टांके आए हैं।

स्टूडेंट ने महिला प्रोफेसर पर लगाया आरोप। स्टूडेंट ने महिला प्रोफेसर पर लगाया आरोप।
X
कॉलेज में स्टूडेंट ने प्रोफेसर के सामने ही हाथ की नस काट ली।कॉलेज में स्टूडेंट ने प्रोफेसर के सामने ही हाथ की नस काट ली।
स्टूडेंट ने महिला प्रोफेसर पर लगाया आरोप।स्टूडेंट ने महिला प्रोफेसर पर लगाया आरोप।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..