विधायक का मोबाइल नहीं छीन पाए तो धक्का मारा, पकड़े गए तो बदमाशों ने जेब से गोली निकाली और खा ली, यह देख डर गए विधायक जी

गुजरात न्यूज : विधायक ने तत्काल पुलिस से पूछा- दोनों ने जहर खा लिया क्या?, जवाब सुनकर हंसने लगे वो

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 12:03 PM IST
Surat Gujarat News In Hindi : Criminals Failed To Snatch MLAs Mobile Then Caught By Police Took Pills From Pocket

सूरत (गुजरात)। पुलिस मोबाइल स्नैचरों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। इससे स्नैचरों का हौसला इस कदर बढ़ गया हैकि आम लोगों को छोड़िए वे जनप्रतिनिधि को भी नहीं छोड़ रहे हैं। सोमवार को तो जहांगीरपुरा में ओलपाड के भाजपा विधायक मुकेश पटेल का ही मोबाइल छीनने का दुस्साहस किया। हालांकि स्नैचर अपनी कोशिश में सफल नहीं हो पाए, लेकिन उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया। विधायक के प्रयास से दोनों आरोपी हवालात पहुंच गए हैं। 50 वर्षीय मुकेश के साथ यह घटना तब हुई जब वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे।

पुलिस के सामने आरोपियों ने दवाई खाई तो डर गए विधायक

पुलिस ने पकड़ा तो आरोपियों ने जेब से एक दवाई निकाली और खाली। इससे विधायक मुकेश पटेल डर गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों से तत्काल पूछा कि क्या इन लोगों ने जहर खा लिया? तब पुलिसकर्मी ने बताया कि पुलिस की मार का दर्द न हो, इसलिए ऐसे चोर अपने पास गोलियां रखते हैं। पकड़े जाने पर खा लेते हैं। यह सुनकर विधायक हंसने लगे।

साढ़े तीन महीने में 227 मोबाइल स्नैचिंग

शहर में लगातार मोबाइल स्नैचिंग के मामले आ रहे हैं। आंकड़ों के अनुसार यहां एक दिन में औसतन तीन मोबाइल छीने जा रहे हैं। पिछले साढ़े तीन महीने में 227 मोबाइल स्नैचिंग के मामले दर्ज हुए हैं। भाजपा विधायक मुकेश पटेल से जब इन आंकड़ों को बताकर पूछा गया कि पुलिस मोबाइल स्नैचिंग पर रोक क्यों नहीं लगा पा रही है? तो उन्होंने कहा कि पुलिस सफल है और अपना काम अच्छे से कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही 15 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

मैंने दोस्त के साथ स्नैचरों का पीछा किया, बाइक पर पैर से मारकर गिरा दिया और पुलिस को सौंपा

सोमवार सुबह 5 बजे मैं पंकज सहित चार दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकला था। जब मैं एस्सार पेट्रोल पंप के सामने ओलपाड जाने वाली सड़क पर चल रहा था तो मेरे एक दोस्त का फोन आ गया। जेब से फोन निकालकर मैं बात करने लगा। पीछे से स्प्लेंडर बाइक पर दो लोग आए और मेरे मोबाइल पर झपट्टा मारा। मैंने मोबाइल कसकर पकड़ा था, इसलिए वह छीन नहीं पाए, लेकिन मैं गिर पड़ा। मेरे दाहिने घुटने में चोट लग गई। उसी समय मेरा एक परिचित आ गया। मैंने उसे घटना के बारे में बताया और उसकी बाइक पर बैठकर स्नैचरों का पीछा किया। स्नैचर सारोली ब्रिज के पास पहुंचे थे, वे अगर ब्रिज के ऊपर से निकल गए होते तो हम नहीं पकड़ नहीं पाते। वे ब्रिज के नीचे से जाने लगे। विवेकानंद कॉलेज की दूसरी तरफ मैंने उन्हें रुकने के लिए कहा। दोनों ने मेरी बात अनसुनी कर दी। उसके बाद उनके नजदीक जाकर बाइक को पैरों से धक्का मारा तो वे गिर पड़े। उसके बाद हम दोनों ने उन्हें पकड़ लिया। जोन 4 के डीसीपी को फोन किया और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी मोहम्मद माहिर और तौसीफ दीवान को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने पुलिस के सामने गोली खा ली।
- मुकेश पटेल, विधायक, ओलपाड

X
Surat Gujarat News In Hindi : Criminals Failed To Snatch MLAs Mobile Then Caught By Police Took Pills From Pocket
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना