--Advertisement--

हंगामा: मां के साथ थाने पहुंची 25 साल की बेटी ने पुलिस अफसरों के सामने किया तमाशा, कहा- मेरे पापा को मेरी उम्र की एक लड़की के शिकंजे से बचा लीजिए सर

लड़की बोली- मेरे 55 साल के पापा मेरी उम्र की लड़की को चाहते हैं, उन्हें उससे छुड़ा लीजिए, उसके अवैध संबंध हैं

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 03:37 PM IST
Daughter with mother reached in police station

अहमदाबाद। अधेड़ मां के साथ वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन में पहुंची बेटी ने पुलिस से कहा, ‘मेरी ही उम्र की एक लड़की के साथ मेरे पापा के अवैध संबंध हैं। अभी मेरे पापा उसके साथ ही हैं। उन्हें लड़की के शिकंजे से बचा लीजिए।’ बेटी की दरख्वास्त सुन कर पिता और उस लड़की को परिवार के सदस्यों के साथ पुलिस थाने ले आई। दोनों पक्षों के सदस्य वस्त्रापुर पुलिस थाने में ही जोर-जोर से झगड़ने लगे। इससे पूरे पुलिस थाने में हड़कंप मच गया।

बेटी बोली- वो दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को चाहते हैं...


- वस्त्रापुर में निरवभाई (55 वर्ष) पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं। इसी क्षेत्र में रहने वाली सोनल (25) के साथ निरव के अवैध संबंध हैं।

- दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को चाहते हैं। कुछ समय पहले ही निरव की पत्नी और बेटी को इसका पता चला। वहीं सोनल के मां-बाप को भी इसकी जानकारी हो गई। इस पर दोनों घरों में इस बात को लेकर झगड़े शुरू हो गए। हालांकि निरव किसी भी कीमत पर सोनल को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। वो साफ कह चुका है कि मैं तुम लोगों को छोड़ सकता हूं लेकिन अपने प्यार को नहीं।

- वहीं सोनल भी निरव को न छोड़ने की ठान चुकी थी। दोनों अक्सर घर में और बाहर मिलते-जुलते थे। इस दौरान सोमवार दोपहर निरव और सोनल एकदूसरे से मिलने पहुंचे।

- इसकी जानकारी होने पर निरव की पत्नी और बेटी वस्त्रापुर पुलिस थाने पहुंच गए और पीआई एमएम जाडेजा से इसकी शिकायत की।

- पुलिस ने दोनों की बातें सुनी और उन्हें पुलिस की गाड़ी में सोनल के घर भेजा। वहां से पुलिस सोनल के मां-बाप को थाने ले आई। साथ ही पुलिस ने निरव और सोनल को भी पुलिस थाने में बुलाया।

- दोनों पक्षों के सभी सदस्य पहली बार वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन में आमने-सामने आए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ। उनकी गाली-गलौज सुनकर पूरा पुलिस स्टेशन इकट्ठा हो गया।

- पीआई जाडेजा और स्टाफ के अन्य लोग भी शोरगुल सुनकर दौड़ पड़े। हालांकि, पुलिस ने दोनों पक्षों के सदस्यों को समझाया और एक पक्ष के सदस्यों को पुलिस स्टेशन के अंदर और दूसरे पक्ष के सदस्यों को गार्डन में बैठाया।

बेटी करती रही एक ही जिद


इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्ष के सदस्यों की बातें सुनी। इस पूरे मामले में निरव की पत्नी और बेटी ने मुकदमा दायर करने की जिद की लेकिन लंबी कहासुनी के बाद और समझाने के बाद आखिरकार केस में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

(सभी पात्रों के नाम बदले गए हैं।)

X
Daughter with mother reached in police station
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..