--Advertisement--

शक्ति प्रदर्शन के नाम पर जमाई धाक: 20 हजार लोगों के बीच MLA के दो बेटों के साथ 8 लोगों ने की फायरिंग

लोक संगीत कार्यक्रम में फायरिंग कर कलाकारों का स्वागत किया गया।

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 08:47 AM IST
आयोजित लोक संगीत कार्यक्रम में फायरिंग कर कलाकारों का स्वागत किया गया। आयोजित लोक संगीत कार्यक्रम में फायरिंग कर कलाकारों का स्वागत किया गया।

आणंद(सूरत). मध्य गुजरात के आणंद में हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई है। महिला-बच्चों सहित 20 हजार लोगों की मौजूदगी में एक दो राउंड नहीं अपितु पांच बंदूकों से लगातार 15 मिनट तक ऐसा किया गया। वाकया शुक्रवार का है। रविवार को वीडियो सामने आने पर इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस सक्रिय हुई। कांग्रेस विधायक कांतिभाई सोढा के दो बेटों सहित आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।


आणंद जिला क्षत्रिय सेना नामक संगठन के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में लोक संगीत (डायरे) का कार्यक्रम रखा गया था। संस्था प्रमुख सुनील सिंह परमार सहित पदाधिकारियों ने लोक संगीत का ये कार्यक्रम एक स्थानीय प्लॉट में करवाया। जहां राजदान गढ़वी और नरेश दान गढ़वी सहित लोक कलाकारों के स्वागत के समय 12 बोर की बंदूकों से हर्ष फायरिंग की गई। शुक्रवार रात की ये घटना शनिवार को दबी रही लेकिन रविवार को वीडियो सामने आने पर मामले ने तूल पकड़ लिया। पुलिस ने आणंद से कांग्रेस विधायक कांतिभाई सोढा के दो बेटों महेन्द्र सिंह और रणजीत सिंह सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

फायरिंग करते हुए लोग। फायरिंग करते हुए लोग।
X
आयोजित लोक संगीत कार्यक्रम में फायरिंग कर कलाकारों का स्वागत किया गया।आयोजित लोक संगीत कार्यक्रम में फायरिंग कर कलाकारों का स्वागत किया गया।
फायरिंग करते हुए लोग।फायरिंग करते हुए लोग।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..