--Advertisement--

लव मैरिज करने वाली युवती को HIV, पति ने साथ नहीं दिया, सुसाइड की कोशिश

भागकर शादी करने वाली युवती ने मायके में किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती।

Danik Bhaskar | Apr 27, 2018, 06:06 PM IST
एचआईवीग्रस्त विवाहिता का पति ने साथ नहीं दिया, इसलिए उसने सुसाइड की कोशिश की। एचआईवीग्रस्त विवाहिता का पति ने साथ नहीं दिया, इसलिए उसने सुसाइड की कोशिश की।

सूरत। कामरेज में एक एचआईवी ग्रस्त विवाहिता ने कीटनाशक खाकर सुसाइड की कोशिश की। वह एचआईवीग्रस्त है, इसकी जानकारी उसके पति को होते ही उसने पत्नी का साथ देने से इंकार कर दिया। ससुराल वालों की तरफ से भी उसे प्रताड़ना ही मिली, इसलिए उसने कीटनाशक खाकर सुसाइड की कोशिश की। 10 महीने पहले भागकर की थी शादी…

कामरेज में रहने वाले युवती दस महीने पहले ही घर के सामने रहने वाले युवक से भागकर शादी की थी। इस दौरान युवती बीमार पड़ी, जांच में यह सामने आया कि उसे एचआईवी पॉजिटीव है। इसके बाद ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जब युवती ने यह बात अपने पति को बताई, तो उसने उसका साथ देने से इंकार कर दिया। अाखिर में युवती जब अपने मायके आई, तो वहां उसने कीटनाशक और एचआईवी की दवा की 15 गोलियां एक साथ खाकर सुसाइड की कोशिश की।

क्या कहा युवती ने

युवती ने बताया कि मेरे पति ने मुझसे कहा कि इस मामले में मुझे मेरे माता-पिता जो कहेंगे, वही मैं करूंगा। कुछ समय बाद हम अलग रहना शुरू करेंगे। इससे युवती 7 दिन पहले ही ससुराल से मायके गई थी। लगातार तनाव के कारण आखिर उसने कीटनाशक खाकर सुसाइड की कोशिश की। उसे कई उल्टियां हुई। तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अपने बयान में उसने यही कहा कि मेरे पति ने मेरा साथ नहीं दिया, इसलिए मैं टूट गई हूं। मरना चाहा, तो मर भी नहीं पाई।

मायके में किया आत्महत्या का प्रयास। मायके में किया आत्महत्या का प्रयास।
एचआईवी से पीड़ित होने के कारण पति ने साथ नहीं दिया। एचआईवी से पीड़ित होने के कारण पति ने साथ नहीं दिया।