सूरत

--Advertisement--

पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा तो पति ने प्रेमिका के साथ पीया जहर, हाथ पर लिखा- मिस यू

परिवार को यह जानकारी मिली थी कि दीपेश किसी तेजल नाम की महिला पर अपना वेतन उड़ा रहा है।

Danik Bhaskar

May 22, 2018, 05:59 PM IST
अलथाण गार्डन में विवाहित पुरुष और महिला ने जहर पी लिया। अलथाण गार्डन में विवाहित पुरुष और महिला ने जहर पी लिया।

सूरत। मंगलवार को शहर के अलथाण गार्डन में शादीशुदा पुरुष और महिला जहर पीये हुए हालत में मिले। दोनों को हास्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुरुष की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है, कुछ दिन पहले पत्नी ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ा था, जिसके बाद पति ने प्रेमिका के साथ जहर पीया। बहाना बनाकर निकला था घर से…

- सूरत के लाल दरवाजा इलाके में दीपेश सोलंकी परिवार के साथ रहता है। परिवार में माता-पिता, पत्नी और चार बच्चे हैं। वह आयुष हॉस्पिटल में सफाईकर्मी है।

- कुछ दिन पहले दीपेश अपने दोस्त का बर्थडे मनाने के नाम से नए कपड़े पहनकर निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा।

- इस दौरान पुलिस ने परिवार को बताया कि दीपेश ने किसी महिला के साथ अलथाण गार्डन में जहर पी लिया है। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया

- परिवार वालों ने बताया कि दीपेश 5 महीनों से घर पर सैलरी नहीं दे रहा था। हमें यह जानकारी मिली कि वह किसी तेजल नाम की महिला पर सैलरी उड़ा रहा है।

- कुछ दिन पहले पत्नी ने उसे प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ा था। तब दीपेश ने पत्नी से वादा किया था कि अब ऐसा नहीं होगा। मैं अब यह सब छोड़ दूंगा। लेकिन उसने प्रेमिका के साथ जहर पी लिया।

महिला की हथेली पर मिस यू लिखा हुआ था

जहर पीकर सुसाइड करने का प्रयास करने वाले दीपेश-तेजल को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। तब तेजल के हाथ पर उसके नाम का टैटू था। इसके अलावा हात पर ‘मिस यू’ लिखा था। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई, उधर दीपेश की हालत गंभीर बनी हुई है।

पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया था। पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया था।
दोनों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। दोनों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
Click to listen..