--Advertisement--

CCTV: जिगरी फ्रेंड की बहन से प्यार करने की सजा, सरेआम चाकू से गला काट दिया

गुजरात के सूरत में 19 जून को सरेआम हुए मर्डर का CCTV फुटेज सामने आया है।

Danik Bhaskar | Jun 20, 2018, 05:15 PM IST

सूरत, गुजरात। 22 साल के एक युवक का उसके ही जिगरी दोस्त ने मर्डर कर दिया। फैयाज आरोपी अशरफ की चचेरी बहन से प्यार करता था। दोनों की फैमिली को इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी, लेकिन आरोपी इस खबर को बर्दाश्त नहीं कर सका। 19 जून को आरोपी ने सरेआम चाकू से फैयाज पर वार किए। हॉस्पिटल में पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है।


-ऊन पाटिया के मोहम्मदी नगर का रहने वाला मोहम्मद फैयाज मंसूरी मंगलवार सुबह भिंडी बाजार में स्कूटर पर बैठा था। वो अपने एक अन्य दोस्त के साथ बातचीत कर रहा था। उसी दौरान आरोपी अशरफ वहां पहुंचा।
-अशरफ कुछ मिनट तक फैयाज से बतियाता रहा। फिर अचानक चाकू निकालकर उस पर वार करना शुरू कर दिए। अशरफ ने फैयाज का गला काट दिया। उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हमले के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

- सूरत के एसपी रूरल एमके नायक ने बताया कि आरोपी मूलत: यूपी से है। वो यहां चाचा के पास रहकर काम-धंधा करता था। दोनों के रिश्ते को फैमिली ने रजामंदी दे दी थी, लेकिन अशरफ सहमत नहीं था। उसने अपने चाचा से इसका विरोध भी किया था। इस पर घटना के एक दिन पहले चाचा ने नाराज होकर उसे घर से निकाल दिया था। आरोपी रातभर घर से बाहर रहा, फिर अगले दिन मर्डर को अंजाम दे दिया।

Related Stories

Related Stories