--Advertisement--

भूरी डॉन नाम से फेमस ये हसीना, बंदूक तलवार का रखती है शौक; नाम से कांपते हैं लोग

पुलिस ने भूरी डॉन और उसके साथियों को एक लड़के से बाइक लूटने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 12:38 PM IST

सूरत. खुलेआम हथियार लहराने वाली महिला डॉन को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके साथी और वराछा लूट के एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ा है। आरोप है कि महिला ने अपने साथी के साथ चाकू की नोक पर एक किशोर की बाइक लूट ली थी, एक पान के गल्ले से पांच सौ रुपए लूटे थे। यह वही महिला है, जिसका वीडियो इस साल होली के अवसर पर वायरल हुआ था, जिसमें वह सरेआम हथियार लहरा रही थी। ये था पूरा मामला...


- पुलिस ने बताया कि वराछा मातावाड़ी की हेमकुंज सोसायटी निवासी महेश कालू काजारिया का पुत्र चिराग बुधवार दोपहर मोटर साइकिल लेकर वराछा कमलपार्क सोसायटी से गुजर रहा था, तभी भूरी उर्फ अस्मिता और उसके साथी कालिया ने उसे रोका और चाकू दिखाकर वाहन लेकर फरार हो गए।

- इसके अलावा भूरी का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वह तलवार लेकर एक पान दुकानदार को धमका रही है।

- इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। बताया गया कि यही महिला होली के दौरान भी सड़क पर हथियार लहराती हुई लोगों को आतंकित कर रही थी।

'भूरी डॉन' नाम से फेमस है अस्मिता


- मूल रूप से सौराष्ट्र के ऊना शहर की रहने वाली अस्मिता को लोग 'भूरी' नाम से जानते हैं।
- पांच बहनों में से एक अस्मिता क्राइम की दुनिया में जाना पहचाना नाम है।
- वराछा इलाके में ही कुछ साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर केस में अस्मिता का नाम सामने आया था।
- हालांकि, आरोप साबित नहीं होने की वजह से उसे छोड़ दिया गया।

और फिर बन गई डॉन

- इस मामले के बाद भूरी की मुलाकात हत्या, लूट, मारपीट जैसे कई मामलों के आरोपी संजय से हुई।

- दोस्ती इतनी बढ़ गई कि अस्मिता और संजय दोनों लिवइन में रहने लगे।
- बता दें कि एक मर्डर मामले में संजय हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ है।
- दोनों ने लूट और मारपीट जैसे कई वारदातों को अंजाम दिया।
- इसके बाद से ही अस्मिता इलाके में 'भूरी डॉन' नाम से फेमस हो गई।

पांच बहनों में से एक अस्मिता क्राइम की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। पांच बहनों में से एक अस्मिता क्राइम की दुनिया में जाना पहचाना नाम है।
वराछा इलाके में ही कुछ साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर केस में अस्मिता का नाम सामने आया था। वराछा इलाके में ही कुछ साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर केस में अस्मिता का नाम सामने आया था।
भूरी की मुलाकात हत्या, लूट, मारपीट जैसे कई मामलों के आरोपी संजय से हुई। भूरी की मुलाकात हत्या, लूट, मारपीट जैसे कई मामलों के आरोपी संजय से हुई।
X
पांच बहनों में से एक अस्मिता क्राइम की दुनिया में जाना पहचाना नाम है।पांच बहनों में से एक अस्मिता क्राइम की दुनिया में जाना पहचाना नाम है।
वराछा इलाके में ही कुछ साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर केस में अस्मिता का नाम सामने आया था।वराछा इलाके में ही कुछ साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर केस में अस्मिता का नाम सामने आया था।
भूरी की मुलाकात हत्या, लूट, मारपीट जैसे कई मामलों के आरोपी संजय से हुई।भूरी की मुलाकात हत्या, लूट, मारपीट जैसे कई मामलों के आरोपी संजय से हुई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended