--Advertisement--

भतीजे से प्यार करती थी 'बुआ', करना चाहती थी शादी, कहा था- भगा ले चलो या फिर मार दो, दूसरे ऑप्शन पर चला गया प्रेमी

फिर लड़के ने एक दिन बनाया ऐसा प्लान कि पहले दोनों साथ पी शराब, फिर उतार दिया मौत के घाट।

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 12:36 PM IST
lover kill his girlfriend

चिड़ावा (राजस्थान)। 18 वर्षीय पूजा मेघवाल का शव संदिग्धावस्था में मिला। वह निजी कॉलेज में पढ़ती थी। उसका शव घर के पीछे खेत में पेड़ से लटका मिला। हाथ पीठ के पीछे चुन्नी से बंधे थे और गले पर रस्सी, सीने और दाहिने कान के पास चोट के निशान थे। चिड़ावा के सरकारी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। पिता होशियार सिंह ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने कुछ घंटे बाद आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी ने रिश्ते में बुआ लगने वाली पूजा की गला दबाकर हत्या करना कबूला है।

लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो कर दी हत्या

पूछताछ में आरोपी ने बताया, पूजा शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसलिए उसे रास्ते से हटाना पड़ा। वहीं, मृतका के पिता ने बताया कि सुबह पांच बजे टॉयलेट करने उठा तो देखा पेड़ से पूजा को लटकते पाया। परिवारजनों को जगाया और शव को उतरवाया। पूर्व सरपंच उम्मेद सिंह को सूचना दी, जिन्होंने पुलिस को बताया। पूजा तीन भाइयों की इकलौती बहन थी।

आरोपी रात डेढ़-दो बजे आया पूजा के घर, हत्या के बाद शव को पेड़ तक घसीट लाया और लटका गया

आरोपी नितेश ने पुलिस को बताया कि पूजा के साथ उसके करीब 7-8 साल से नाजायज संबंध थे। वह शादी के लिए भगा कर ले जाने का दबाव बना रही थी। सोमवार रात करीब 11 बजे वह पूजा से मिलने उसके घर के पिछवाड़े गया तो उन दोनों को पूजा की भाभी ने देख लिया तो वापस चला गया। रात डेढ़-दो बजे वापस उसके घर के पिछवाड़े पहुंचा। वहां पूजा के साथ बैठ कर शराब पी। पूजा ने उसे शादी के लिए भगा कर ले जाने या फिर मार डालने की बात कही।

परिजनों को नींद की गोलियां खिला नितेश से मिलती थी पूजा

नितेश से मिलने के लिए पूजा अपने परिवार के लोगों को खाने में नींद की गोलियां डाल कर खिलाती थी। नितेश ने पुलिस को बताया कि नींद की ये गोलियां वह सुलताना के मेडिकल स्टोर से लाकर पूजा को देता था। ये डेढ़ वर्ष से जारी था। 6 माह पहले पूजा के एक भाई ने नितेश को रात में बहन के कमरे में देख लिया था। वह नितेश को मारने के लिए कुल्हाड़ी लेने दौड़ा तो पूजा ने नितेश को मौके से भगा दिया।

X
lover kill his girlfriend
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..