Hindi News »Gujarat »Surat» Malefaction With 5 Year Old Girl

दो बेटियों के 50 वर्षीय पिता नेे 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म: जान से मारने की दी धमकी, दर्द हुआ तो हॉस्पिटल लेकर गई मां वहां हुआ खुलासा

चॉकलेट का लालच देकर घटना को दिया अंजाम, बच्ची के माता-पिता गए थे मजदूरी करने।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 22, 2018, 08:35 AM IST

दो बेटियों के 50 वर्षीय पिता नेे 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म: जान से मारने की दी धमकी, दर्द हुआ तो हॉस्पिटल लेकर गई मां वहां हुआ खुलासा

सूरत.शहर में एक और मासूम के साथ दरिंदगी हुई जिसमें खटोदरा में 50 साल के अधेड़ ने पड़ोस में रहने वाली 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की मां ने इसकी रिपोर्ट गुरुवार को थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपी अशोक वीना बेहरा बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर में ले गया। उसके बाद उसका मुंह दबाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर किसी को यह बात बताई तो उसे मार डालेगा। ऐसे पता लगा मां को...

- धमकी के बाद डरी-सहमी मासूम ने किसी से कुछ नहीं कहा और अपने घर लौट आई। घर लौटने के बाद मासूम ने गुप्तांग में दर्द होने की बात अपनी मां को बताई।

- इसके बाद महिला मासूम बेटी को पास के एक निजी अस्पताल में ले गई। वहां डॉक्टर ने बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी दी।

- मां ने इस बारे में पूछा तो बच्ची ने दुष्कर्म की घटना की सारी बात बता दी। महिला फिर थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी अशोक के खिलाफ दोपहर एक बजे पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

बच्ची के माता-पिता गए थे मजदूरी करने

- पुलिस ने बताया कि आरोपी अशोक वीना बेहरा को शाम करीब 7 बजे गिरफ्तार किया गया।

- वह अंबानगर में रहता है, मूल रूप से वह ओडिशा का रहने वाला है और उसकी दो बेटी और एक बेटा है। उसका पूरा परिवार ओडिशा में रहता है।

- पीड़ित बच्ची और आरोपी का परिवार अगल-बगल किराये के मकान में रहते हैं। दुष्कर्म की घटना के वक्त बच्ची के माता-पिता मजदूरी करने बाहर गए थे।

13 जून को 53 साल के अधेड़ ने किया था दुष्कर्म

- सूरत में बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का 9 दिन में यह दूसरा मामला है। 13 जून को भी रांदेर में 53 साल के अधेड़ ने 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की थी।

- वह बच्ची को ड्राइंग सिखाने के बहाने अपने घर ले गया और खाने-पीने की चीजों का लालच देकर दुष्कर्म किया। बच्ची के पिता ने आरोपी विनोद रणछोड़ के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×