Hindi News »Gujarat »Surat» Old Women Committed Suicide, 70 साल की बुजुर्ग महिला ने 4 दिन में दो बार किया आत्महत्या का प्रयास

70 साल की बुजुर्ग महिला ने 4 दिन में दो बार किया आत्महत्या का प्रयास

कांच खाया, चौथे दिन लगाई आग, होश आया तो डॉ. से कहा- जहर का इंजेक्शन देकर मुझे मार दो।

Bhaskar News | Last Modified - May 29, 2018, 03:50 PM IST

सूरत. सिविल हॉस्पिटल सोमवार को एक अजीब लेकिन झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग महिला ने पिछले चार दिन के अंदर दूसरी बार आत्महत्या करने का प्रयास किया।

सूरत के पांडेसरा स्थित प्रमुख पार्क के पास प्रेमनगर की रहने वाली लक्ष्मी (70) का चार साल पहले पैर का ऑपरेशन हुआ था। बाद में उनके कमर में भी दर्द शुरू हो गया। इसी वजह से पिछले चार साल से वह चल-फिर नहीं पा रही थीं। इकलौता बेटा काम को लेकर बाहर ही रहता है। ऐसे में वह बीमारी से परेशान थी। इससे तंग आकर चार दिन पहले उन्होंने कांच पीसकर खा लिया था। लेकिन, लोगों ने तत्काल अस्पताल पहुंचा दिया, जिससे उनकी जान बच गई।

वापस सोमवार को जब घर पर कोई नहीं था तब उन्होंने केरोसीन डाल कार खुद को आग लगा ली। मोहल्ले में खेल रहे बच्चों ने यह सब देख लिया और आस-पास के लोगों को जानकारी दी। 108 एम्बुलेंस से उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बर्न वार्ड में भर्ती कर दिया। जहां होश में आते ही उन्होंने डॉक्टर से कहा, मुझे जीना नहीं है मुझे जहर का इंजेक्शन लगा दीजिए। खबर लिखे जाने तक महिला की हालत स्थिर है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×