--Advertisement--

पत्नी की हत्या के बाद नमाज पढ़ी, फिर पत्नी का दुपट्टा और लेटर लेकर पहुंचा थाने...

पति को शंका थी कि पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है।

Danik Bhaskar | May 16, 2018, 12:58 PM IST
पत्नी के दुपट्टे से पति ने गला पत्नी के दुपट्टे से पति ने गला

सूरत। मदर्स डे (13 मई) के दिन एक पिता ने बच्चों के सामने ही उनकी मां को मार डाला। पति को शंका थी कि पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है। आरोपी ने रविवार सुबह 4 बजे दुपट्टे से पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने नमाज पढ़ी और दुपट्टा, पत्नी की चिट्ठी लेकर पुलिस थाने पहुंच गया।

- मामला सूरत के लिंबायत मीठीखाड़ी इलाके का है। आरोपी शेख याकूब ने बताया, वह मूलतः मध्यप्रदेश के बुरहानपुर का है। 10 साल पहले उसकी शादी समीनाबी से हुई थी।

- एक बेटा वसीम, दो बेटी मुबत्सरा और राेजमीन हैं। 5 साल पहले जब मेरा परिवार बुरहानपुर में रहता था, उस दौरान मेरी बहन शबाना और मुमताज ने बताया था कि तुम जब काम पर जाते हो, तब सद्दाम तुम्हारे घर आता है। वह घंटों समीना के साथ बातें करता रहता है। हमें शंका है कि दोनों के बीच प्रेम-संबंध हैं। मुझे किसी पर यकीन नहीं हुआ और अपने परिवार को लेकर सूरत (लिंबायत मीठीखाड़ी) आ गया।

- दो महीने पहले मैं बुरहानपुर एक शादी में गया। वहां सद्दाम का बड़ा भाई कादर मिला। उसने मुझे सद्दाम के कमरे से मिला एक लेटर दिया। जिस पर आई लव यू...लिखा था, साथ ही दिल का आकार बना था। उस पर समीना का नाम भी लिखा था। मैंने उस लेटर के बारे में समीना से पूछा। इससे हमारे बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद तो हमारे बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा।

क्या हुआ था रविवार की सुबह

- रविवार सुबह 4 बजे समीना अचानक नींद से उठकर मुझे अनाप-शनाप बोलने लगी। मैंने उसे शांत करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। मुझे गुस्सा आ गया, मैंने उसी के दुपट्टे से उसका गला दबा दिया। करीब 10 मिनट तक मैंने उसका गला दबाए रखा, इस बीच वह छटपटाती रही। उसके चीखने-चिल्लाने से तीनों बच्चे भी उठ गए। इस बीच समीना की सांसे थम चुकी थी। बच्चे रोने लगे तो मैंने उन्हें पड़ोस में रहने वाली मां के पास छोड़ दिया। इतने में नमाज के लिए अजान हो गई। मैंने नमाज पढ़ी, उसके बाद समीना का वह दुपट्टा और लेटर लेकर पुलिस थाने पहुंच गया। वहां जाकर मैंने बताया कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Stories