पिस्तौल और गुंडागर्दी के शौक ने 'भूरी' को बना दिया लेडी डाॅन / पिस्तौल और गुंडागर्दी के शौक ने 'भूरी' को बना दिया लेडी डाॅन

Dainikbhaskar.com

May 26, 2018, 03:54 PM IST

ब्वॉय फ्रेंड 'भूरा' हत्या करने के बाद जेल गया तो तलवार लहराकर उसकी विरासत बचाने में लगी।

छह मामले दर्ज छह मामले दर्ज

सूरत। तलवार लेकर लोगों को सरेआम धमकाने और लूटने वाली सूरत की लेडी डॉन भूरी उर्फ अस्मिता की इन दिनों पूरे देश में चर्चा हो चुकी है। दो दिन पहले एक दुकान को तलवार के दम पर बंद करवाने और बाइक सवार को लूटने का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को पुस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लूट समेत उसके खिलाफ अब तक छह मामले दर्ज हो चुके हैं सनसनीखेज है भूरी का अतीत…

भास्कर ने युवती के पिछले जीवन की परतों को निकाला तो कई सनसनीखेज बातें सामने आई हैं। अस्मिता को महंगी गाड़ियों और बंदूक, पिस्तौल जैसे हथियारों का शौक है। फैशन आइकन की लाइफस्टाइल रखने वाली अस्मिता की इस गुंडागर्दी के पीछे उसके ब्वाॅयफ्रेंड संजय भूरा का हाथ माना जा रहा है। संजय जब हत्या के आरोप में जेल गया तो उसके बाद उसकी वसूली की विरासत को संभालने के लिए भूरी खुलकर गुंडागर्दी करने लगी। संजय के खिलाफ पासा समेत कई मामले दर्ज हैं। कक्षा आठ में पढ़ने के दौरान ही भूरी उर्फ अस्मिता लड़कों से ज्यादा दोस्ती करने लगी थी ।

बचपन से रहती है टॉम ब्वॉय की तरह

शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के दौरान अस्मिता ने मीडिया को कह दिया कि न तो वह डॉन है और न बनने का शौक है। वायरल हुए वीडियो में भी वह नहीं है। सोमनाथ जिले की उना तहसील के गांगड़ा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय अस्मिता छह भाई बहनों में सबसे बड़ी है। वह जब 8 वीं में पढ़ती थी, तभी से उसे टॉम ब्वॉय की तरह रहना पसंद था। उसके दोस्त भी ज्यादातर लड़के ही थे। उसकी हरकतों से परेशान पिता ने उसे डेढ़ साल पहले सूरत में चाचा के पास भेज दिया।

चाचा के घर भी नहीं रह पाई

लड़कों से दोस्ती के कारण वह ज्यादा दिन चाचा के घर भी नहीं रह सकी और एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। कुछ दिन वह अपनी एक सहेली के साथ रही। इसी दौरान उसकी दोस्ती संजय भूरा, अल्पेश और राहुल धोदा के साथ हुई। वह सबसे पहले वह दीपावली के दौरान चर्चा में तब आई, जब वह मारपीट के मामले में कापोद्रा थाने में आरोपी बनाई गई थी। इसके बाद वराछा में हथियार रखने के मामले में उस पर जीपी एक्ट 135 के तहत आरोप दर्ज किया गया था। सोशल साइट पर भी ग्लैमरस फोटो अपलोड करती है। दोस्तों के साथ बाइक पर घूमती रहती है। वराछा मेंं इसके विरुद्ध रायोटिंग और दो लूट की शिकायतें दर्ज हैं।

तोड़फोड़ का एक और वीडियो आया

भूरी का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह अपने एक साथी के साथ वराछा में लाभेश्वर क्षेत्र के कारखाने में घुसकर तोड़फोड़ करती दिखाई दे रही है। उसका एक साथी हाथ में तलवार लहरा रहा है। कारखाने से लूटकर कुछ ले जाती भी वह दिखाई दे रही है। वीडियो 21 मई सुबह छह बजे का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कारखाने के मालिक को ढूंढ रही है, जिससे घटना की पुष्टि हो सके। इसी दिन वह सात स्थानों पर तलवार लेकर निकली थी।

महंगी गाड़ियों का शौक। महंगी गाड़ियों का शौक।
महंगी गाड़ियों का शौक। महंगी गाड़ियों का शौक।
ब्वॉयफ्रेंड भूरा ब्वॉयफ्रेंड भूरा
हथियार का शौक हथियार का शौक
X
छह मामले दर्जछह मामले दर्ज
महंगी गाड़ियों का शौक।महंगी गाड़ियों का शौक।
महंगी गाड़ियों का शौक।महंगी गाड़ियों का शौक।
ब्वॉयफ्रेंड भूराब्वॉयफ्रेंड भूरा
हथियार का शौकहथियार का शौक
COMMENT