--Advertisement--

हाईप्रोफाइल मर्डर: संजय, बीना को इतना चाहता था, तो उसकी हत्या क्यों की?

बीना का फोन हाइवे पर फेंका गया,, अनेक रहस्यों से परदा उठाएगा वह मोबाइल फोन।

Danik Bhaskar | May 10, 2018, 03:53 PM IST

सूरत। वराछा के डॉक्टर की पत्नी की हत्या के बाद उसकी लाश को फेंकने गए हत्या के आरोपी संजय ने रास्ते में बीना का फोन फेंक दिया था। पुलिस उस फोन की तलाश कर रही है, जिससे कई रहस्य उजागर होंगे। पूछताछ में संजय ने बताया कि वह बीना को खूब चाहता था, वह उसकी तरफ आकर्षित था, इसके बाद भी उसने बीना की हत्या क्यों की? सब्जी लेने के बाद मां को घर भेज दिया और बीना कहीं चली गई…

वराछा के लम्बे हनुमान रोड पर पंचरत्न टॉवर में रहने वाले डॉ. नीलेश भाई वीराणी की 36 वर्षीय पत्नी बीना 27 अप्रैल 2018 को अपनी मां के साथ सब्जी लेने निकली थी। सब्जी खरीदने के बाद उसने मां से कहा कि कुछ काम है, उस पूरा करके घर आ जाऊंगी। आप घर चली जाओ। उसके बाद वह रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। अमरोली के पुलिस थाने में बीना के भाई ने उनके गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

पुलिस रिमांड में दो आराेपी

28 अप्रैल 2018 को सुबह 10.30 बजे वघई से सापुतारा जाने वाले रास्ते पर जंगल में फंडा फाटक के पास नाले में एक महिला की लाश मिली, जिसमें महिला ने टीशर्ट और केप्री पहन रखा था। 29 को उस लाश की पहचान हो पाई, जिसे डॉक्टर नीलेश वीराणी की पत्नी बताया गया। इस मामले में पुलिस ने बीना के प्रेमी संजय डोबरिया और उसके ड्राइवर अब्दुल रज्जाक शेख को अरेस्ट किया है।

बीना को खूब प्यार करता था संजय

डांग के एएसपी अजित राजयाण ने बताया कि बीना अपना निजी मोबाइल फोन इस्तेमाल करती थी। संजय ने उस फोन को हाइ वे पर फेंक दिया था। पुलिस उस मोबाइल को तलाशने में लगी है।

हत्या के पहले 8 घंटे तक साथ में थे संजय-बीना

संजय की लसकाना में ट्रांसफार्मर की फैक्टरी है। 28 की सुबह संजय ने वायर से बीना का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान ड्राइवर ने बीना के पैर पकड़ रखे थे। हत्या के पहले दोनों 8 घंटे तक फैक्टरी में ही थे। इस दौरान दोनों से शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद दोनों में झगड़ा भी हुआ। आखिर झगड़ा किस मुद्दे पर हुआ, इस पर संजय का कहना है कि वह अपने पति से तलाक लेकर मेरे साथ रहना चाहती थी। मैं शादीशुदा हूं, ऐसा नहीं कर सकता था। इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी।

Related Stories

Related Stories