--Advertisement--

कच्ची उम्र के प्यार का करुण अंत, फांसी लगाने के पहले ली सेल्फी

3 दिन तक इमली के पेड़ से लटकती रही दोनों की लाश, सुसाइड के लिए नायलोन की रस्सी का प्रयोग किया।

Danik Bhaskar | May 24, 2018, 02:05 PM IST
इस हालत में मिले प्रेमी युगल इस हालत में मिले प्रेमी युगल

सूरत। किशाेरी अब दसवीं की पढ़ाई कर रही है, उसे 11 वीं पढ़ने वाले युवक से प्यार हो गया। दोनों एक ही कस्बे में रहते थे, पर मोहल्ला अलग-अलग था। उनका प्यार अभी परवान भी नहीं चढ़ पाया था कि दोनों ने एक पेड़ से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मरने के पहले दोनों ने एक सेल्फी ली और वाट्सएप पर डाल दिया। घर से भाग गई थी किशाेरी…

व्यारा तापी जिले के डोलवण में किशोरी पहले अपनी सहेलियों के साथ्र डाेलवण पेलाडवाणी से अपने मामा के घर अंधारवाडी गई। जहां से वह 20 मई को अपने प्रेमी कौशल कुमार चौधरी के साथ बाइक से कहीं चली गई। काफी देर तक जब किशोरी नहीं लौटी, तो उसके परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस थाने में दी। पुलिस ने दोनों को तलाशना शुरू किया, तब 23 मई को बामणामाल गांव की गौचर भूमि के पास दोनों की लाश इमली के पेड़ से लटकी मिली। दोनों ने सुसाइड के लिए नायलोन की रस्सी का प्रयोग किया था।

मरने के पहले ली सेल्फी

दोनों ने सुसाइड के पहले एक सेल्फी ली और उसे वाट्सएप में डाल दिया। दोनों के सुसाइड के बाद उनके परिचितों को पता चला, तब उन्होंने बताया कि उनकी तस्वीर वाट्सएप पर देखी गई है, तो लोगों को काफी आश्चर्य हुआ। घटनास्थल पर दोनों की चप्पलें और बाइक मिली है।

3 दिनों तक लटकती रही दोनों की लाश

दोनों 20 मई को लापता हुए थे, 23 मई को उनकी लाश मिली, इससे पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि दोनों की लाश 3 दिनों तक लटकती रही। पुलिस दोनों के आत्महत्या का कारण अभी तक नहीं जान पाई है। लाश का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दी गई है।

19 को किशोरी अपने मामा के घर गई थी

19 मई को किशोरी अपनी सहेलियाें के साथ डाेलवण पेलाडवाणी से अपने मामा के घर अंधारवाडी गई थी। वहां से वह 20 मई को कौशल चौधरी के साथ बाइक पर निकली थी। उसके बाद दोनों की लाश तापी जिले के बामणामाल गांव के पास इमली के पेड़ से लटकती मिली।

इमली के पेड़ पर लटकती मिली दोनों की लाशें। इमली के पेड़ पर लटकती मिली दोनों की लाशें।
20 मई को दोनों बाइक से कहीं चले गए थे। 20 मई को दोनों बाइक से कहीं चले गए थे।
सुसाइड के पहले ली सेल्फी। सुसाइड के पहले ली सेल्फी।
तस्वीर को वाट्सएप मे डाल दिया। तस्वीर को वाट्सएप मे डाल दिया।
घटनास्थल से मिली युवक की बाइक। घटनास्थल से मिली युवक की बाइक।