Hindi News »Gujarat »Surat» SpiceJet May Launch In Surat-Jaisalmer Flights In June

स्पाइसजेट जून में शुरू कर सकती है सूरत-जैसलमेर की फ्लाइट

सूरत से जैसलमेर के लिए नई उड़ान शुरू होती है तो यह सूरत से दूसरों शहरों को जाने वाली 23 वीं फ्लाइट होगी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 22, 2018, 01:37 PM IST

  • स्पाइसजेट जून में शुरू कर सकती है सूरत-जैसलमेर की फ्लाइट
    +3और स्लाइड देखें

    सूरत।जून या जुलाई में स्पाइसजेट सूरत एयरपोर्ट से जैसलमेर के लिए एक और नई फ्लाइट शुरू कर सकती है। डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूएएस के सदस्य संजय जैन ने बताया कि स्पाइसजेट प्रबंधन ने आश्वासन दिया है कि वह सूरत से इस नई कनेक्टिविटी देने के लिए उत्सुक हैं। 55 नए एयरक्राफ्ट खरीदेगा...

    उल्लेखनीय है कि स्पाइसजेट प्रबंधन आने वाले दिनों में 55 नए एयरक्राफ्ट खरीदेगा। स्पाइसजेट ने चैंबर को खत लिखकर जानकारी मांगी थी कि सूरत से और किन शहरों को जोड़ा जा सकता है। हालांकि अभी इस नई कनेक्टिविटी को देने के लिए स्पाइसजेट ने अधिकारिक ऐलान नहीं किया है। प्रबंधन ने बताया है कि जल्द ही हम इसकी घोषणा सार्वजनिक रूप से करेंगे। जैसलमेर के लिए शुरू होने वाली इस नई कनेक्टिविटी को उड़ान स्कीम के तहत शुरू किया जाना है।

    पिछले साल की गई थी घोषणा

    पिछले साल जुलाई में जूम एयर ने जैसलमेर के लिए नई फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की थी, लेकिन यह फ्लाइट शुरू नहीं हो सकी थी। अब स्पाइसजेट प्रबंधन उड़ान स्कीम के तहत इसे शुरू करने जा रही है। डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूएएस ने पिछले साल जुलाई में चित्तौड़गढ़ के सांसद और एविएशन कमेटी के मेंबर चंद्रप्रकाश जोशी से मुलाकात की थी। उसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया था कि सूरत से जैसलमेर के बीच सीधी उड़ान जल्द शुरू करेंगे।

    एयर एशिया की बेंगलुरू फ्लाइट 1 जून से

    एयर एशिया प्रबंधन ने 1 जून से सूरत से बेंगलुरू के बीच सीधी उड़ान करने का निर्णय लिया है। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस फ्लाइट के शुरू हो जाने से सूरत से बेंगलुरू जाने के लिए यात्रियों को मुंबई या अहमदाबाद नहीं जाना पड़ेगा। सूरत से बेंगलुरू के लिए बेस फेयर 3499 रुपए रखा गया है, डायनामिक प्राइस के बेस पर या किराया 4499 तक पहुंचेगा। एयर एशिया तमाम शहरों के लिए अपनी फ्लाइट फेयर की लिस्ट जारी कर दी है।

  • स्पाइसजेट जून में शुरू कर सकती है सूरत-जैसलमेर की फ्लाइट
    +3और स्लाइड देखें
  • स्पाइसजेट जून में शुरू कर सकती है सूरत-जैसलमेर की फ्लाइट
    +3और स्लाइड देखें
  • स्पाइसजेट जून में शुरू कर सकती है सूरत-जैसलमेर की फ्लाइट
    +3और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×