• Hindi News
  • Gujarat
  • Surat
  • PM Modi Fan Couple Wedding Card Viral: surat couple wedding card gone viral on social media couple seek vote for bjp from their card told about dassault rafale
--Advertisement--

वायरल हो रहा अनोखा वेडिंग कार्ड; कपल ने छपवाया- हमें कुछ नहीं चाहिए बस इन्हें चंदा दीजिए, हम समझ लेंगे हमें गिफ्ट मिल गया

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 05:24 PM IST

दूल्हा चलाता है IIT-JEE की कोचिंग तो दुल्हन भी है इंजीनियर; कार्ड में ये है वो खास बात

सूरत। PM नरेंद्र मोदी के फैन एक कपल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। कार्ड में लड़के वालों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट और बीजेपी को चंदा देने की अपील की है। इसमें शादी के आमंत्रण के साथ राफेल डील से जुड़े फैक्ट्स भी बताए गए हैं। हैरानी वाली बात ये है कि जिस कपल की शादी का ये कार्ड है, उनके घर में न तो बीजेपी का कोई नेता है न ही कोई राजनीति में है।

दूल्हा बोला- होने वाली पत्नी का था ये आइडिया

- शादी का कार्ड छपवाने वाले युवराज सूरत के सिटीलाइट में रहते हैं। वे पेशे से इंजिनियर हैं और आईआईटी जेईई की कोचिंग चलाते हैं।

- उनकी शादी इंजीनियर साक्षी के साथ 22 जनवरी को हो रही है। युवराज ने शादी का जो कार्ड छपवाया है, उसमें शादी के बारे में कम राफेल के बारे में ज्यादा लिखा है।

- युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं और मेरी होने वाली पत्नी साक्षी भी पीएम मोदी की फैन है। साक्षी ने ही मुझे इस तरह का कार्ड छपवाने का आइडिया दिया था।

- युवराज ने ये भी उन्होंने कार्ड यूं ही छपवाए थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह कार्ड इतना वायरल हो जाएगा।

क्या-क्या लिखा है कार्ड में, राफेल का भी जिक्र

- कार्ड में लिखा है, हमारे लिए आपका गिफ्ट यही होगा कि आप नमो ऐप के जरिए बीजेपी को कॉन्ट्रिब्यूट करें। दूल्हे की ओर से बीजेपी को वोट देने की अपील है। लिखा है, हमारा गिफ्ट यही है कि 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट दें।

- कार्ड की दूसरी तरफ लिखा है, 'कीप काम एंड ट्रस्ट नमो' यानि शांति रखें और नमो पर विश्वास करें। इसे दो राफेल के जहाजों के बीच में कोट किया गया है।

- इसके नीचे लिखा है 'राफेल डील के बारे में कुछ तथ्य' और 9 प्वाइंट्स दिए हैं। इनमें राफेल डील के बारे में फैक्ट बताए हैं। ये वही तथ्य हैं जो संसद में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सवाल पर दिए थे।

X
Astrology

Recommended