--Advertisement--

केलिफोर्निया में लापता सूरती परिवार की कार के टुकड़े और बेटी के कपड़े मिले

भारी बारिश के कारण उनकी कार नदी में बह गई है, कार को लोकेट नहीं किया जा सका है।

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 05:46 PM IST
सूरत में रहने वाले मूल दक्षिण भारतीय थोट्टापिल्लाई परिवार गत 5 अप्रैल से लापता है। सूरत में रहने वाले मूल दक्षिण भारतीय थोट्टापिल्लाई परिवार गत 5 अप्रैल से लापता है।

सूरत। अमेरिका की यूनियन बैंक में काम करने वाले दक्षिण भारतीय परिवार गत 5 अप्रैल से गुम हो गया है। इस संबंध में परिवार वालों ने विदेश मंत्रालय से लेकर अमेरिकी सरकार से मदद मांगी है। सूरत में रहने वाले उनके परिवार वालों ने बताया है कि जांच में उनकी कार के टुकड़े और बेटी के कपड़े मिले हैं। अब पूरा परिवार सुरक्षित मिल जाएगा, इसकी आशा की जा रही है। भारी बारिश में पानी में बहने की आशंका…

सूरत में बसने वाले बाबू सुब्रमण्यम थोट्टापिल्लई के बेटे संदीप अमेरिका की यूनियन बैंक में उच्च पद पर कार्यरत हैं। छुट्टियों में वे पत्नी और दो बच्चों के साथ केलिफोर्निया के जंगलों गए थे। 5 अप्रेल् से उनसे किसी प्रकार का सम्पर्क नहीं है। इससे इधर उनका परिवार चिंतित है। ओरजोस से सान जोस की तरफ काफी बारिश के चलते उनकी कार बाढ़ में बह गई होगी। सूरत में रहने वाले उनके रिश्तेदार दिलीप ईरावा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि भारी बारिश के बाद भी अमेरिका और भारत सरकार द्वारा सहयोग मिल रहा है। वहां जांच में संदीप की कार के टुकड़े और उनकी बेटी के कपड़े मिले हैं। इससे पहचान के प्रयास जारी है। उन्हें आशा है कि उनका परिवार सुरक्षित होगा।

सुषमा स्वराज की गई है अपील

अमेरिका में स्थायी रूप से रहने वाला सूरत का दक्षिण भारतीय परिवार केलिफोर्निया के जंगल में घूमने गया था। संदीप (42), उनकी पत्नी सौम्या (38), बेटा सिद्धांत (12) और बेटी साची (9) के साथ 5 अप्रैल 2018 को अंतिम बार बात हुई थी। उस समय वे पोर्टलैंड में होड़ा पायलट कंपनी की महरुन कलर की कार में सान जोस जा रहे थे। उसके बाद उनकी कार लापता हो गई। उनके परिवार वालों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट करके संदीप के परिवार को खोजने में मदद मांगी है। वे भी उनके परिवार के बारे में जानकारी प्राप्त कर रही हैं।

परिवार ने ली सोशल मीडिया की मदद

संदीप के परिवार के सदस्यों द्वारा सोशल मीडिया में परिवार के गुम होने के संबंध में मदद मांगी है। फेसबुक और अन्य साइट्स में संदीप के परिवार की तस्वीरें डाली गई हैं, परंतु अभी तक किसी प्रकार की जानकारी उन्हें नहीं मिल पाई है।

इस समय हो रही है बारिश

थोट्टापिल्लई परिवार की तलाश में बारिश बाधा बन रही है। लगातार हो रही बारिश के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन भी बंद कर दिया गया है। परिवार जिस मेहरुन कार में सवार था, उस कार के बोनट का टुकड़ा और बेटी के कपड़े मिले हैं। बारिश के बाद उस परिवार की तलाश फिर से शुरू की जाएगी। ऐसा परिवार के दिलीप भाई इरावा ने बताया।

पुलिस को कार नहीं मिली

केलिफोर्निया हाइवे पेट्रोल आफिसर विलिम वुंडरलिय ने कहा कि 6 अप्रैल को एल नदी में कार गिर जाने की सूचना मिली है। पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चल रहा है। कार पूरी तरह से पानी में बह गई है। भारी बारिश के कारण नदी में भयानक बाढ़ के हालात है। परंतु अभी तक कार को लोकेट नहीं किया जा सका है।

सूरत में स्थित थोट्टापिल्लाई परिवार का मकान। सूरत में स्थित थोट्टापिल्लाई परिवार का मकान।
परिवार ने ली सोशल मीडिया की मदद। परिवार ने ली सोशल मीडिया की मदद।
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार।
पुलिस को नदी में गिरी कार का पता नहीं चल पाया है। पुलिस को नदी में गिरी कार का पता नहीं चल पाया है।
केलिफोर्निया में इस समय भारी बारिश हो रही है। केलिफोर्निया में इस समय भारी बारिश हो रही है।
X
सूरत में रहने वाले मूल दक्षिण भारतीय थोट्टापिल्लाई परिवार गत 5 अप्रैल से लापता है।सूरत में रहने वाले मूल दक्षिण भारतीय थोट्टापिल्लाई परिवार गत 5 अप्रैल से लापता है।
सूरत में स्थित थोट्टापिल्लाई परिवार का मकान।सूरत में स्थित थोट्टापिल्लाई परिवार का मकान।
परिवार ने ली सोशल मीडिया की मदद।परिवार ने ली सोशल मीडिया की मदद।
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार।विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार।
पुलिस को नदी में गिरी कार का पता नहीं चल पाया है।पुलिस को नदी में गिरी कार का पता नहीं चल पाया है।
केलिफोर्निया में इस समय भारी बारिश हो रही है।केलिफोर्निया में इस समय भारी बारिश हो रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..