आरोपी बेटी से करता था प्रेम, मां के मना करने के बाद भी नहीं माना वो, एक दिन ट्रेन में पीछा कर दे डाली दर्दनाक मौत

गुजरात न्यूज: बेटी से पूछताछ में हुआ खुलासा और पकड़ा गया आरोपी

Bhaskar News

Mar 29, 2019, 03:27 PM IST
Surat Gujarat News in Hindi: Surat Virar Passenger woman murder case

सूरत (गुजरात) 27 मार्च को सूरत-विरार पैसेंजर में महिला की हत्या मामले में मृतका की पहचान कर ली गई है। 27 मार्च को सूरत जीआरपी लोकल क्राइम ब्रांच और पश्चिम रेल आरपीएफ की मदद से इटारसी में आरोपी को ताप्ती गंगा एक्सप्रेस से गिरफ्तार कर लिया। सस्पेक्ट होने के नाते इसका खुलासा 28 मार्च को किया गया। जीआरपी ने बताया कि आरोपी यूपी जा रहा था।

इस मामले का आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जीआरपी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यह आरोपी मृतका मथुरी की बेटी से प्रेम करता था। लेकिन मथुरा इसका विरोध कर रही थी। इसको लेकर आरोपी ने धमकी दी थी और जब किसी काम से मां सूरत आई तो पीछा करते हुए आया। उधना में एसएलआर कोच में सुबह 4.21 बजे ट्रेन रवाना होते वक्त वो भी सवार हो गया और उसी दौरान हत्या कर दिया। शव वलसाड में मिली। उसके बाद आरोपी सूरत स्टेशन से सुबह 9.50 बजे ताप्ती गंगा के जनरल कोच में बैठकर यूपी फरार होने जा रहा था। मृतका के परिजनों से मिली प्रेमी प्रसंग की जानकारी के बाद हमने आरोपी का फोन नंबर ट्रेस किया तो इटारसी के आस-पास का लोकेशन दिखा। हमें शक हुआ कि वह ट्रेन में हैं और ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस जब वहां पहुंची तो उसे इटारसी आरपीएफ जीआरपी ने जनरल कोच से नीचे उतार लिया। आरोपी का नाम पिंटू है।

बेटी से पूछताछ में हुआ खुलासा और पकड़ा गया आरोपी

जीआरपी ने बताया कि घटना के बाद पहले मृतक महिला की पहचान करना था। उसकी पहचान बुधवार को ही कर ली गई। इसके बाद उसकी बेटी से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह एक युवक से प्रेम करती थी, जिसका मां विरोध कर रही थी। युवक ने उसकी मां को धमकी भी दी थी।

X
Surat Gujarat News in Hindi: Surat Virar Passenger woman murder case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना