एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने खेला खौफनाक खेल, लड़की बोली- रात 4 बजे बहन चीख रखी थी, पास जाकर देखा तो मैं भी डर गई, क्योंकि सामने वो खड़ा था

गुजरात न्यूज: लड़की ने कहा- उसे पहले भी समझाया था लेकिन वो नहीं माना, वो बहुत खतरनाक है

Bhaskar News

Apr 17, 2019, 12:12 PM IST
Surat Gujarat News in Hindi : one sided love has made this criminals

सूरत (गुजरात)। कतारगाम के उदयनगर में एक ही परिवार के तीन लोगों को एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में चाकू मारकर घायल कर दिया। तीनों को स्मीमेर अस्पताल में भर्ती किया गया है। झड़प में आरोपी भी घायल हुआ, जिसे भी स्मीमेर में भर्ती किया गया। आरोपी की शादी हो गई थी फिर भी लड़की से एक तरफा प्यार करता था। आरोपी पहले उनका किरायेदार था, लेकिन एक तरफा प्यार को लेकर परेशान करने के बाद उसे वहां से निकाल दिया था।

उदयनगर के विभाग-2 के मकान नंबर-39 में रहने वाली शिकायतकर्ता प्रियंका यादव ने बताया कि 15 अप्रैल की रात खाना खाकर 11 बजे वो उसका भाई शिवम, दोनों बहन वंदना और रेशमा तथा किराएदार के दोनों बच्चे सोने गए थे। मां-बाप भी घर में सोए थे। 16 अप्रैल को सुबह 4:30 बजे अचानक से आवाज आने लगी, जिससे नींद खुल गई। बाहर देखा ताे उसके पुराने किराएदार रमेश यादव का बेटा सतीश उसकी बहन वंदना से मारपीट कर रहा था। तभी उसने चाकू निकालकर उसके पेट की दाईं तरफ मार दिया। प्रियंका चिल्लाई तो उसका भाई शिवम आ गया। आरोपी ने भाई के गले पर भी चाकू मारा। इतने में उसके पिता हरिश्चंद्र यादव वहां पहुंचे, आराेपी ने उसके पिता के सीने, पेट और पीठ में तीन घाव किए।

2017 में लड़की के घर किराए पर रहने आया था आरोपी


आरोपी सतीश के पिता रमेश यादव 10 साल पहले प्रियंका के घर पर पहली मंजिल पर किरायेदार थे। आरोपी सतीष अप्रैल 2017 में उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से आया था और हीरा घसने का काम करता था। आरोपी शिकायतकर्ता का दूर का रिश्तेदार है और गांव में भी पास में ही घर है। लेकिन, उसकी सनक की वजह से 2017 में उसे अपने घर से निकाल दिया था।

सगाई के बाद भी आरोपी युवक ने लड़की के सामने रखा प्रेम का प्रस्ताव


नवंबर 2017 में सतीश की सगाई हो गई थी, जिसके बारे में सभी को पता चल गया था। एक महीने के बाद सतीश ने घर की छत पर वंदना को शादी के लिए पूछा था। सतीश की सगाई हो गई थी, इसलिए उसने मना कर दिया तो आरोपी ने उसे प्रेम संबंध के लिए पूछा, जिसके लिए वंदना ने मना कर दिया तो सतीश ने उसके साथ झगड़ा किया।

आरोपी परेशान करने लगा तो अक्टूबर 2018 में खाली करवा दिया था मकान


प्यार करने से मना करने के बाद आरोपी लड़की को परेशान करने लगा। इसके बाद वंदना ने अपने बड़ों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद फरवरी 2018 में गांव भेज दिया गया, लेकिन अक्टूबर 2018 में शादी के बाद वो दोबारा सूरत आया और वंदना को परेशान करने लगा। इसके बाद उसका मकान खाली करा दिया गया और वो लोग परिवार के साथ प्राणनाथ हॉस्पिटल के पीछे द्वारकाधीश अपार्टमेंट में रहने चले गए।

X
Surat Gujarat News in Hindi : one sided love has made this criminals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना