सूरत

--Advertisement--

बीना का मोबाइल तापी नदी में मिला, अब अनेक रहस्यों से उठेगा परदा

हाईप्रोफाइल मर्डर मामले में अभी तक बीना के कपड़े और हत्या में इस्तेमाल वायर की तलाश जारी।

Danik Bhaskar

May 12, 2018, 02:14 PM IST
फोन से खुलेगा अनेक रहस्यों से परदा। फोन से खुलेगा अनेक रहस्यों से परदा।

सूरत। शहर में इन दिनों चर्चित हाईप्राेफाइल मर्डर पर पुलिस ने अब एक कदम आगे बढ़ते हुए संजय द्वारा बीना का मोबाइल फोन तापी नदी से बरामद कर लिया है। पुलिस का दावा है कि अब इस फोन से कई रहस्य उजागर होंगे। दूसरी ओर वायर और कपड़ों को लेकर पुलिस अभी भी उलझन में है। अभी तक बीना के कपड़े नहीं मिले हैं। हत्या में इस्तेमाल किया गया वायर भी पुलिस की पहुंच से दूर है। दो दिनों की मशक्कत के बाद मिला फोन…

हत्या के आरोपी संजय ने पहले पुलिस को बताया था कि उसने बीना का मोबाइल हाइवे पर फेंक दिया था, फिर बाद में वह अपने बयान से पलट गया। फिर कहने लगा कि मोबाइल उसने तापी नदी में फेंक दिया है। उसकी यह बात सच निकली। दो दिनों की मशक्कत के बाद पुलिस ने बीना का मोबाइल फोन खोज निकाला है।

क्या कहते हैं डांग के एएसपी

डांग के एएसपी अजित राजियन ने कहा कि मोबाइल फोन फोरेंसिक साइंस लेबोटरेटरी में भेजा जाएगा। इससे अनेक रहस्यों का पर्दाफाश होगा। उन्होंने कहा कि बीना की हत्या के बाद पहचान न हो, इसलिए संजय ने बीना के कपड़े बदल दिए थे। इसके अलावा हत्या के लिए इस्तेमाल में लाए गए वायर को संजय ने तापी नदी के गहरे भाग में फेंक दिया है। उसे तलाशने की मशक्कत जारी है।

वायर और कपड़े की तलाश जारी । वायर और कपड़े की तलाश जारी ।
दो दिनों की मशक्कत के बाद बीना का फोन तापी नदी से मिला। दो दिनों की मशक्कत के बाद बीना का फोन तापी नदी से मिला।

Related Stories

Click to listen..