सूरत

--Advertisement--

हत्या के पहले संजय ने बीना से शारीरिक संबंध बनाए थे?

डॉ. बीना के पति ने कहा- आरोपी बचपन का मित्र था, विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उसने ऐसा किया।

Danik Bhaskar

May 09, 2018, 03:19 PM IST
मृतक डॉ बीना और उसका प्रेमी संजय डोबरिया। मृतक डॉ बीना और उसका प्रेमी संजय डोबरिया।

सूरत। हाईप्रोफाइल मर्डर के संबंध में दोस्त की पत्नी की हत्या का आरोपी संजय डोबरिया ने बीना की हत्या के पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। फिर पहचान छिपाने के लिए उसके कपड़े बदल दिए थे। कपड़े कहां बदले, हत्या में इस्तेमाल वायर कहां है, लाश को लेकर कहां-कहाँ घूमे, उसके साथ कोई तीसरा भी था या नहीं, इस तरह के सवालों के जवाब के लिए पुलिस ने संजय को 7 दिन की रिमांड पर लिया है। उधर बीना के पति नीलेश वीराणी का कहना है कि संजय उसके बचपन का दोस्त है। वह ऐसा कर सकता है, विश्वास नहीं होता। संजय मेरे बचपन का दोस्त...

हाईप्रोफाइल डॉ. बीना वीराणी मर्डर मामले में बीना के पति डॉ. नीलेश वीराणी ने पुलिस को बताया कि आरोपी संजय डोबरिया उसका बचपन का मित्र है। उस पर इतना भरोसा था कि वह कभी उसके साथ इस तरह की हरकत नहीं करेगा। जांच कर रहे पुलिस सब इंस्पेक्टर एमएल डामोर ने बताया कि नीलेश ने कहा कि संजय उसका बचपन का मित्र है, इसलिए उसके और बीना के संबंधों पर उसको शक नहीं हुआ। पुलिस ने बीना का फोरेन्सिक पोस्टमॉर्टम करवाया है, जिसमें यह पता चला है कि हत्या से पूर्व बीना के साथ आरोपी संजय ने शरीर संबंध स्थापित किया था, हालांकि रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई सामने आ सकती है।

क्या कहता है आरोपी संजय

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका 11 साल का लड़का है। बीना के साथ उसकी शादी संभव नहीं थी। 27 अप्रैल को बीना को संजय ने फैक्टरी पर आने से मना किया था फिर भी वह फैक्टरी पहुंच गई। 10 महीने से बीना और उसके पति नीलेश के बीच लड़ाई-झगड़ा चल रहा था। बीना ने संजय को बताया था कि उसकी बजह से बात तलाक तक पहुंच गई है, इसलिए बीना संजय पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। संजय अपनी बीवी से तलाक लेकर बीना के साथ शादी करने को राजी नहीं था। बात बढ़ने से गुस्से में संजय ने वायर से बीना का गला घोंट कर हत्या कर दी।

27 अप्रैल को मिला था शव

वराछा के लंबे हनुमान रोड निवासी आयुर्वेदिक डॉक्टर नीलेश की पत्नी डॉ. बीना का शव 27 अप्रैल को डांग के वघई के पास सांकलपातल गांव में पुल के नीचे से मिला था। पुलिस को पहले से ही इस हत्या के मामले में किसी जान-पहचान वाले के शामिल होने का शक था। पुलिस ने सूरत से लेकर वघई तक के सभी 30 से अधिक सीसीटीवी के फुटेज खंगाल डाले थे।

पहचान छिपाने के लिए बदल दिए थे कपड़े

मित्र की पत्नी से अनैतिक संबंध के बाद शादी के लिए दबाव बना रही बीना की हत्या के मामले में आरोपी संजय डोबरिया को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पीएसआई एमएल डामोर ने बताया कि नीलेश की पत्नी की हत्या करने वाले उसके मित्र संजय डोबरिया को 14 दिन के रिमांड की मांग की थी। पुलिस को बीना की हत्या करने के बाद उसके कपड़े कहां बदले और बीना के कपड़े कहां फेंके है, बीना की लाश को कार में ले जाते वक्त कौन साथ में था, हत्या के वक्त सिर्फ दो लोग ही वहां मौजूद थे या कोई तीसरा भी था, हत्या करने के लिए इस्तेमाल किया गया वायर कहां है, आदि सवालों के जवाब पुलिस को जानने हैं।

हत्या का आरोपी संजय डोबरिया। हत्या का आरोपी संजय डोबरिया।
मस्ती के मूड में डॉ. बीना(फाइल फोटो) मस्ती के मूड में डॉ. बीना(फाइल फोटो)

Related Stories

Click to listen..