--Advertisement--

हाई प्रोफाइल मर्डर: ड्राइवर ने की थी डॉक्टर की पत्नी की हत्या !

महिला ने ड्राइवर से रुपए लिए थे, इसलिए कर दी गई उसकी हत्या।

Danik Bhaskar | May 07, 2018, 03:51 PM IST
डांग में टी-शर्ट -केप्री में मिली महिला की लाश पर उठा रहस्य का परदा। डांग में टी-शर्ट -केप्री में मिली महिला की लाश पर उठा रहस्य का परदा।

सूरत। डांग जिले के वघई तहसील के साकरपातल गांव में कुंडा फाटक के पास पुल के नीचे से एक सप्ताह पहले वराछा के डॉक्टर की पत्नी की लाश मिली थी। इस हत्या के संबंध में पता चला है कि रुपए के लेन-देन के मामले में महिला की हत्या ड्राइवर ने की थी। हत्या में किसी करीबी के होने की आशंका थी…

इस मामले में पुलिस को पहले ही आशंका थी कि किसी करीबी ने ही इसे अंजाम दिया है। पुलिस ने पहले उसके पति के कॉल डिटेल्स निकाले। कई जानकारियां उसके डॉक्टर पति ने ही दी। इसके आधार पर यह सामने अाया कि महिला ने अपने ड्राइवर से रुपए लिए थे। इसी रुपए को लेकर ड्राइवर कम कांट्रेक्टर ने महिला की हत्या कर दी। उक्त ड्राइवर को अमरेली से गिरफ्तार किया गया है।

इंश्योरेंस कंपनी में काम करते समय हुआ था परिचय

36 वर्षीय बीना नीलेश वीराणी ने ड्राइवर से कितने रुपए लिए थे, यह अभी पता नहीं चल पाया है। यह ड्राइवर अपनी गाड़ी देकर ट्रांसपोर्ट के कांट्रेक्ट में देता था। उधर महिला स्वयं होम्योपैथी डॉक्टर थी। साथ ही मेक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में काम भी करती थी। उसी दौरान ड्राइवर उसके सम्पर्क में आया था।

में टी-शर्ट -केप्री में मिली महिला की लाश पर उठा रहस्य का परदा। अमरेली से हत्या के आरोपी की धरपकड़। में टी-शर्ट -केप्री में मिली महिला की लाश पर उठा रहस्य का परदा। अमरेली से हत्या के आरोपी की धरपकड़।
महिला ने ड्राइवर से रुपए लिए थे, इसीलिए हुई हत्या। महिला ने ड्राइवर से रुपए लिए थे, इसीलिए हुई हत्या।
इंश्योरेंस कंपनी में काम करते हुए दोनों सम्पर्क में आए थे। इंश्योरेंस कंपनी में काम करते हुए दोनों सम्पर्क में आए थे।
हत्या रुपयों के लेन-देन के कारण हुई। हत्या रुपयों के लेन-देन के कारण हुई।