Hindi News »Gujarat »Surat» Surat High Profile Murder Case: Doctor Wife Killed By Lover And His Driver In Surat

पति के दोस्त से अवैध संबंध, शादी की जिद के कारण प्रेमी ने ही गला दबाकर की हत्या

हत्या के दौरान ड्राइवर ने बीना का पैर पकड़ रखा था, संजय अमरेली और ड्राइवर महाराष्ट्र से गिरफ्तार।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 08, 2018, 01:05 PM IST

  • पति के दोस्त से अवैध संबंध, शादी की जिद के कारण प्रेमी ने ही गला दबाकर की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    डॉक्टर बीना और उसका प्रेमी संजय डोबरिया।

    सूरत।वराछा में रहने वाली होम्योपैथी की डॉक्टर बीना बेन की हत्या उसी के प्रेमी ट्रांसफार्मर इंजीनियर संजय भनु डोबरिया ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने नौवें दिन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया। डॉक्टर पति के इंजीनियर दोस्त से बीना की नजदीकियां इतनी बढ़ चुकी थीं कि वो पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करने का दबाव बना रही थी। पीछा छुड़ाना चाहता था प्रेमी…

    आरोपी ने प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए 27 अप्रैल काे कामरेज के पास लसकाना इलाके में लक्ष्मणनगर इंडस्ट्रीज में स्थित सूरत ट्रांसफार्मर फैक्ट्ररी में वायर से गला घोंटकर बीना की हत्या कर दी थी। ड्राइवर तारिक शेख अब्दुल रजाक की मदद से शव को कार में डाल डांग जिले के आहवा क्षेत्र में वघई-सापूतारा रोड पर कंडा फाटक के पास फेंक आए थे।

    जानलेवा जिद

    डॉक्टर पति का दोस्त होने के नाते संजय का बीना से घर और बाहर मिलना जुलना रहता था। 27 अप्रैल काे बीना संजय को मिलने के लिए उसकी फैक्ट्री गई थी। वहां जिद करने लगी कि संजय उसकी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करे। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि संजय ने तारीक के साथ मिलकर हत्या कर दी। डॉक्टर पति ने सोशल मीडिया से बीना के शव की शिनाख्त की।

    लापता होने के पहले बीना ने पति से तलाक की बात की थी

    पुलिस जांच में पता चला है कि जिन दिन बीना लापता हुई, उसी दिन बीना ने अपने पति से तलाक की बात की थी। फिर वह नाराज होकर चली गई। वह सीधे अपने प्रेमी संजय डोबरिया के लसकाना स्थित ट्रांसफार्मर की फैक्टरी पहुंची थी। वहां जाकर वह संजय के साथ रहने और शादी की जिद करने लगी। संजय पहले से ही शादीशुदा था। वह बीना से शादी नहीं करना चाहता था। आखिर में उसने बीना से पीछा छुड़ाने के लिए वायर से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान बीना के पैर ड्राइवर तारिक ने पकड़ रखा था। इसके बाद दोनों ने कार में बीना की लाश रखी और उसे लेकर वे सीधे नवसारी गए। वहां टोलनाके पर लगे सीसीटीवी में पकड़े जाने के भय से वे गांव के रास्ते से सापुतारा पहुंचे। वहां भी उन्हें लाश को ठिकाने लगाने की सही जगह नहीं मिली। आखिर में उन्होंने डांग जिले के वघई तहसील के साकरपातल गांव में पुल के नीचे नाले में फेंक दी।

    संजय की अमरेली और ड्राइवर को महाराष्ट्र से अरेस्ट किया

    रेंज आईजी जी एस मलिक ने बताया कि हत्या का आरोपी संजय डाेबरिया को अमरेली और ड्राइवर तारिक रजाक शेख को महाराष्ट्र से अरेस्ट किया गया। बीना के पति ने पूछताछ में कई जानकारियां दी हैं। पुलिस ने कॉल डिटेल्स के आधार पर जांच शुरू की, तो कई कड़ियां आपस में मिल गई।

    पति को छोड़कर संजय के साथ रहना चाहती थी बीना

    बीना और संजय के बीच अवैध संबंध थे। संजय बीना के कारण अपने दोस्त और बीना के पति से बार-बार झगड़ा करता था। बीना अपने पति को छोड़कर संजय से शादी करना चाहती थी। वह संजय से कहती कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे दे। इसके लिए वे संजय पर लगातार दबाव डाल रही थी। संजय बीना की चाहतों को पूरा करता था। मोबाइल रिजार्च से लेकर गहने तक वह दिलवाता था।

    बीना के अंतिम संस्कार में संजय उपस्थित था

    दोस्त की पत्नी की हत्या के बाद संजय बीना के अंतिम संस्कार में शामिल भी हुआ था, ताकि किसी को उस पर शक न हो। उसके बाद इलाज का बहाना कर वह अमरेली चला गया था। उधर उसका ड्राइवर तारिक महाराष्ट्र भाग गया था।

  • पति के दोस्त से अवैध संबंध, शादी की जिद के कारण प्रेमी ने ही गला दबाकर की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    बीना
  • पति के दोस्त से अवैध संबंध, शादी की जिद के कारण प्रेमी ने ही गला दबाकर की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    बीना
  • पति के दोस्त से अवैध संबंध, शादी की जिद के कारण प्रेमी ने ही गला दबाकर की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    बीना की लाश।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×