--Advertisement--

रेप केस: जैन मुनि शांतिसागर की जमानत अर्जी दूसरी बार नामंजूर

एक अक्टूबर, 2017 की रात पीड़ित छात्रा को माता-पिता के साथ विधि के लिए बुलाया था। उसके बाद छात्रा से दुष्कर्म किया था।

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 03:23 PM IST
शांतिसागर की जमानता याचिका दूसरी बार खारिज। शांतिसागर की जमानता याचिका दूसरी बार खारिज।

सूरत। वडोदरा की 19 साल की छात्रा के दुष्कर्म मामले में जैन मुनि शांतिसागर की जमानत अर्जी शुक्रवार को सेशन कोर्ट ने दूसरी बार खारिज कर दी। कोर्ट ने सरकारी पक्ष के वकील के दलीलों और विद प्रोसिक्यूशन की ओर से पेश आपत्तियों का संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने कहा कि यह गंभीर प्रकार का आरोप है। जांच में अधिक साक्ष्य मिले हैं। पहले भी हो चुकी है जमानत अर्जी नामंजूर...

इससे पहले भी काेर्ट में शांतिसागर जमानत याचिका नामंजूर कर दी थी। शांतिसागर पर आरोप है कि उन्होंने टीमलियावाड के जैन उपाश्रय के बगल के कमरे में एक अक्टूबर, 2017 की रात पीड़ित छात्रा को माता-पिता के साथ विधि के लिए बुलाया था। उसके बाद छात्रा से दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने 13 अक्टूबर को अठवा पुलिस स्टेशन में शांतिसागर पर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शांतिसागर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हालात अभी भी वैसे ही हैं, इसलिए अर्जी नामंजूर

चार्जशीट पेश होने के बाद आरोपी ने कोर्ट में जमानत का आवेदन किया था, जिसे नामंजूर कर दिया गया था। आरोपी ने अपने वकील के जरिए हाईकोर्ट में अर्जी की थी। आरोपी के वकील कल्पेश देसाई के जरिए जमानत की अर्जी की। पुलिस ने इसका विरोध किया। प्रोसिक्यूशन के तौर पर एडवोकेट मुख्तार शेख और याह्या मुख्तार शेख ने यह कह कर कि पहले की जमानत अर्जी के वक्त के हालात अभी जस के तस हैं, इसलिए जमानत अर्जी खारिज की जाए।

आसाराम, नारायण सांई, बाबा राम-रहीम की तरह शांति सागर को नहीं मिली जमानत। आसाराम, नारायण सांई, बाबा राम-रहीम की तरह शांति सागर को नहीं मिली जमानत।
वडोदरा की स्टूडेंट के साथ किया था रेप। वडोदरा की स्टूडेंट के साथ किया था रेप।
X
शांतिसागर की जमानता याचिका दूसरी बार खारिज।शांतिसागर की जमानता याचिका दूसरी बार खारिज।
आसाराम, नारायण सांई, बाबा राम-रहीम की तरह शांति सागर को नहीं मिली जमानत।आसाराम, नारायण सांई, बाबा राम-रहीम की तरह शांति सागर को नहीं मिली जमानत।
वडोदरा की स्टूडेंट के साथ किया था रेप।वडोदरा की स्टूडेंट के साथ किया था रेप।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..