--Advertisement--

MLA ने परीक्षा में डमी का सहारा लिया-शिवसेना का आरोप

सूरत के लिंबायत की विधायक संगीता पाटिल महाराष्ट्र के धुले जिले में दे रही हैं TYBA की परीक्षा।

Danik Bhaskar | Jun 02, 2018, 07:20 PM IST

सूरत। लिंबायत की विधायक संगीता पाटिल इस समय महाराष्ट्र के धूले में TYBA की परीक्षा दे रही हैं। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि विधायक ने परीक्षा में डमी का सहारा लिया है। दूसरी ओर पुलिस की उपस्थिति में जांच हुई, तो परीक्षार्थी के रूप में स्वयं संगीता पाटिल ही थीं। विधायक गुजरात की, परीक्षा महाराष्ट्र में…

सूरत के लिंबायत की एमएलए संगीता पाटिल इस समय यशवंतराव चौहान महाराष्ट्र मुक्त विद्यालय से TYBA का Exam दे रही हैं। उनका सेंटर धुलिया जिले में सोनगिर में है। वहां सूरत शिवसेना द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने परीक्षा के लिए डमी का सहारा लिया है। इस पर शिवसेना अध्यक्ष और वहां की पुलिस ने खुद जांच की, तो संगीता पाटिल ही परीक्षार्थी के रूप में सामने आई। इस पर शिवसेना ने कहा कि सभी जगह सेटिंग हो गई है।

कॉलेज मैनेजमेँट भी षड्यंत्र का हिस्सा-शिवसेना

शिवसेना के सूरत शहर के अध्यक्ष विलास पाटिल ने बताया कि हमें परीक्षार्थी के रूप में संगीता बेन ही दिखाई दी। परंतु यह सब एक षड्यंत्र का ही एक हिस्सा है। उन्हें परीक्षा के लिए चौथे माले की क्लास आवंटित की गई है। मैनेजमेंट को पहले ही पता चल गया था कि हम जांच के लिए आ रहे हैं। इससे सेटिंग हो गई। इसलिए हम जब वहां पहुंचे, तो हमें देखकर संगीता बेन मुंह छिपाने लगी थी। इससे साफ हो गया कि मामला डमी का है।

झूठे तरीके से मामले को तूल दिया जा रहा है

इस मामले पर एमएलए संगीता पाटिल ने कहा कि मैं टीवायबीए की परीक्षा दे रही हूं। इसमें भी कुछ लोगों को आपत्ति हो रही है। मैं जब सेंटर में परीक्षा दे रही थी, तब कुछ लोग जांच करने वहां पहुंचे थे। डमी का सहारा लेने की बात पूरी तरह से झूठी है। यदि डमी का सहारा लिया जाना होता, तो मैं परीक्षा देती ही क्यों? इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

कॉलेज मैंनेजमेँट भी षड्यंत्र का हिस्सा। कॉलेज मैंनेजमेँट भी षड्यंत्र का हिस्सा।
आरोप की जांच होने पर परीक्षार्थी के रूप में संगीता पाटिल ही थी। आरोप की जांच होने पर परीक्षार्थी के रूप में संगीता पाटिल ही थी।
गुजरात की विधायक महाराष्ट्र में दे रही हैं TYBA Exam। गुजरात की विधायक महाराष्ट्र में दे रही हैं TYBA Exam।