--Advertisement--

जगदीश पटेल बने सूरत के महापौर, नीरव शाह उपमहापौर

अनिल गोपलानी चुने गए स्थाई समिति के अध्यक्ष, गिरिजाशंकर मिश्रा रिपीट।

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 03:31 PM IST
डाॅ. जगदीश पटेल। डाॅ. जगदीश पटेल।

  • गोपलानी को मौका देकर पार्टी ने चौंकाया
  • सलाबतपुरा के पार्षद दक्षा जरीवाला को बनाया दंडक।

सूरत। डॉ. जगदीश पटेल सूरत के नए महापौर चुन लिए गए हैं। पटेल अस्मिता शिरोया के बाद लगातार दूसरा चेहरा हैं, जो सौराष्ट्र पाटीदार समाज से आते हैं। वहीं, शंकर चेवली की जगह नीरव शाह को डिप्टी मेयर और राजेश देसाई के स्थान पर अनिल गोपलानी को स्थाई समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। गिरिजाशंकर मिश्रा रिपीट...

नेता शासक पक्ष के रूप में गिरिजाशंकर मिश्रा को रिपीट किया गया है। सलाबतपुरा के पार्षद दक्षा जरीवाला को दंडक बनाया गया है। सभी का कार्यकाल ढाई साल का होगा। महापौर के लिए कई नाम चल रहे थे, लेकिन सूरती डॉ. पटेल के नाम की चर्चा सबसे अधिक हो रही थी। इसलिए भाजपा ने सौराष्ट्र के पाटीदार को यह पद सौंपा। डिप्टी मेयर के पद पर नीरव शाह को सूरती कोटे से स्थान दिया गया है।

गोपलानी को मौका देकर पार्टी ने चौंकाया

अनिल गोपलानी को मौका देकर पार्टी ने चौंकाया है। कतारगाम जोन से मेयर मिला तो अठवा जोन को स्थाई समिति की कमान सौंपी गई। स्थाई समिति के अलावा अन्य सभी समितियों के सदस्यों की घोषणा अभी नहीं की गई है। अगली सभा में इन नामों की घोषणा की जाएगी। कांग्रेस के लिए अब यह मजबूरी हो गई है कि भाजपा के समान वह भी मूल सौराष्ट्र के पाटीदार समाज को महत्व देते हुए नेता प्रतिपक्ष का नाम तय करे।

डिप्टी मेयर नीरव शाह। डिप्टी मेयर नीरव शाह।
डाॅ. जगदीश पटेल। डाॅ. जगदीश पटेल।
एक-दूसरे को बधाई देते मेयर डॉ. पटेल (बाएं) और डिप्टी मेयर शाह। एक-दूसरे को बधाई देते मेयर डॉ. पटेल (बाएं) और डिप्टी मेयर शाह।
X
डाॅ. जगदीश पटेल।डाॅ. जगदीश पटेल।
डिप्टी मेयर नीरव शाह।डिप्टी मेयर नीरव शाह।
डाॅ. जगदीश पटेल।डाॅ. जगदीश पटेल।
एक-दूसरे को बधाई देते मेयर डॉ. पटेल (बाएं) और डिप्टी मेयर शाह।एक-दूसरे को बधाई देते मेयर डॉ. पटेल (बाएं) और डिप्टी मेयर शाह।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..