--Advertisement--

साधिका से दुष्कर्म का मामला: नारायण सांई अदालत में पेश

जेल में वह कमर, दांत दर्द, जैसी कई बीमारियों से ग्रस्त है, जिसके लिए उसे समय-समय पर सिविल अस्पताल ले जाया जाता रहा है।

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 03:05 PM IST
आसाराम का बेटा नारायण सांई। फाइल तस्वीर। आसाराम का बेटा नारायण सांई। फाइल तस्वीर।

सूरत। यौन शोषण के आरोप में आसाराम के दोषी ठहराए जाने के बाद साधिका से दुष्कर्म करने के आरोप में जेल में बंद उनके बेटे नारायण सांई को आज गुरुवार को अदालत में पेश किया गया। नारायण को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाना था, पर सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए इसे एक दिन के लिए मुल्तवी कर दिया गया था। अब उसे अग्रिम जमानत नहीं मिल पा रही है। मीडिया से कुछ नहीं कहा…

नारायण सांई को सूरत की लाजपोर जेल में 4 साल से बंद रखा गया है। उस पर सूरत की दो बहनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। आसाराम को उम्रकैद होने के बाद अब उन दोनों बहनों को विश्वास है कि उन्हें भी अवश्य न्याय मिलेगा। नारायण को आज यहां कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान मीडिया द्वारा उससे कुछ सवाल किए गए, इस पर वह खामोश ही रहा। उसने किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी। इस मामले में अभी सुनवाई चल रही है। इसमें काफी वक्त लगने की संभावना है।

नहीं मिल रही अग्रिम जमानत

नारायण सांई इस समय सूरत की लाजपोर जेल में है। लोग उसे एय्याश के रूप में जानते हैं। जेल में वह बीमार भी है। उसे कमर में दर्द और हड्डी की बीमारी है। इसके अलावा वह दांत और जबड़े की बीमारी से भी ग्रस्त है। वह बार-बार अग्रिम जमानत के लिए आवेदन करता रहा है, उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल भी ले जाया जाता रहा है।

अपने पिता के साथ नारायण सांई। फाइल तस्वीर। अपने पिता के साथ नारायण सांई। फाइल तस्वीर।
X
आसाराम का बेटा नारायण सांई। फाइल तस्वीर।आसाराम का बेटा नारायण सांई। फाइल तस्वीर।
अपने पिता के साथ नारायण सांई। फाइल तस्वीर।अपने पिता के साथ नारायण सांई। फाइल तस्वीर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..