--Advertisement--

दुष्कर्म पर सूरती युवाओं ने बनाई शार्ट फिल्म, जो आंखें भिगो देंगी

वीडियो से होने वाली आय का उपयोग दिव्यांग बच्चों और जरूरतमंद विद्यार्थियों की मदद के लिए किया जाता है।

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 05:41 PM IST
सूरती युवाओं ने छेड़छाड़ की शिकार बच्चियों पर एक शार्टफिल्म बनाई है। सूरती युवाओं ने छेड़छाड़ की शिकार बच्चियों पर एक शार्टफिल्म बनाई है।

सूरत। पर्वत पाटिया इलाके के युवाओं ने समाज में जागृति लाने के लिए एक शार्ट फिल्म बनाई है। शार्ट फिल्म में दुष्कर्म से पीड़ित बच्चियों पर केंद्रित है। जिसमें बच्ची के पिता की वेदना को बहुत ही मार्मिक ढंग से फिल्माया गया है। इस शार्ट फिल्म को बनाने वाले युवाओं के ग्रुप का नाम है कमीने फ्रेंड्स। यह ग्रुप समाज को जाग्रत करने के लिए कुछ अलग ही तरीके से शार्ट फिल्म बनाता है। डॉक्टर के पास जाता है पिता…

युवाओं द्वारा बनाई गई इस शार्ट फिल्म में एक पिता अपनी बेटी को दुष्कर्म के डर के कारण डॉक्टर के पास जाकर अबार्शन के लिए कहता है। तब डॉक्टर और बेटी के पिता के बीच होने वाले संवाद को बड़ी खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। उनके संवाद में हैवानियत और हवस की नजर रखने वाले हवसखोरों को सरकार और जनता द्वारा किस तरह की सजा दी जानी चाहिए, इसका वर्णन किया गया है।

वीडियो से हाेने वाली आय का उपयोग दिव्यांगों पर

इस ग्रुप द्वारा इसके पहले कई वीडियो और शार्ट फिल्म बनाई गई है। इससे होने वाली आय का उपयोग दिव्यांग बच्चों और जरूरतमंद विद्यार्थियों की मदद के लिए किया जाता है।

डॉक्टर और बच्ची के पिता के संवाद को खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। डॉक्टर और बच्ची के पिता के संवाद को खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है।
X
सूरती युवाओं ने छेड़छाड़ की शिकार बच्चियों पर एक शार्टफिल्म बनाई है।सूरती युवाओं ने छेड़छाड़ की शिकार बच्चियों पर एक शार्टफिल्म बनाई है।
डॉक्टर और बच्ची के पिता के संवाद को खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है।डॉक्टर और बच्ची के पिता के संवाद को खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..