--Advertisement--

एशियन गेम्स में पदक जीतने वालों का सूरत में जोशीला स्वागत

एशियाड में हमें ब्रांज मिला, यह मेडल हमें याद दिलाता रहेगा कि हम और अधिक मेहनत करेंगे, तो गोल्ड मेडल भी ला सकते हैं।

Danik Bhaskar | Sep 04, 2018, 01:41 PM IST
सोमवार टेबल-टेनिस में ब्रांज ज सोमवार टेबल-टेनिस में ब्रांज ज

सूरत। एशियान गेम्स में भारत को टेबल टेनिस में पहली बार ब्रांज मेडल मिला है। टीम इवेंट में ब्रांज मेडल प्राप्त करने वाली टीम में सूरत के दो खिलाड़ियों हरमित देसाई और मानव ठक्कर का समावेश हुआ है। दोनों खिलाड़ी सोमवार को सूरत पहुंचे। एयरपोर्ट पर दोनों का अभूतपूर्व स्वागत किया गया। दोनों के परिवार वाले भी थे उपस्थित…

जकार्ता में एशियाड की समाप्ति के बाद खिलाड़ी अपने देश लौट रहे हैं। ऐसे में टेबल-टेनिस में भारत का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाने वाले सूरत के हरमित देसाई और मानव ठक्कर सोमवार को सूरत पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका जोशीला स्वागत किया गया। इस दौरान उनके परिवार वालों के अलावा टेबल टेनिस एसोसिएशन के सदस्य भी उपस्थित थे। युवा संगठनों ने खिलाड़ियों को पुष्प गुच्छ भेंटकर उनका स्वागत किया।

परिवार में खुशी का माहौल

हरमित देसाई और मानव ठक्कर के परिवार वालों ने बताया कि हम बहुत खुश हैं। हमारी संतानों ने अपनी मेहनत के बल पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन किया है। भविष्य में भी वे अपने प्रदर्शन से देश का नाम ऊंचा करेंगे, इसके लिए लोगों की शुभकामनाओं की आवश्यकता है। जन्माष्टमी पर हमारे बच्चे आए, इससे भी हमें काफी खुशी हुई।

हम और मेहनत करेंगे

एशियाड में हमें ब्रांज मिला, इससे हमें संतोष नहीं है, यह मेडल हमें याद दिलाता रहेगा कि हम और अधिक मेहनत करेंगे, तो गोल्ड मेडल प्राप्त कर सकते हैं। ये विचार हैं, हरमित देसाई और मानव ठक्कर के। उनका मानना है कि मेडल से हमें यह प्रेरणा मिली है कि हमें और अधिक मेहनत करनी चाहिए।

Related Stories

Related Stories