--Advertisement--

स्कूल के वॉशरूम में टीचर ने किया स्टूडेंट से दुष्कर्म

छात्रा से कोर्ट मैरिज कर ली, दहेज के लिए दबाव डाला, दोस्त भी करते उससे छेड़छाड़।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 05:58 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर। प्रतीकात्मक तस्वीर।
  • अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लेकमेल।
  • टीचर ने माफी भी मांगी, पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

सूरत। डिंडोली की विद्याविहार स्कूल के टीचर ने स्टूडेंट से स्कूल के वॉशरूम में दुष्कर्म किया। इस आशय की रिपोर्ट डिंडोली पुलिस थाने में दर्ज की गई है। टीचर ने स्टूडेंट के साथ कुछ अश्लील वीडियो भी बनाया, इस आधार पर उससे ब्लेकमेल किया गया। स्टूडेंट के साथ काफी समय तक बुरा बर्ताव किया गया। टीचर के दोस्त भी स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ करते थे। बरसों से चल रहा था सिलसिला…

डिंडोली नवागाम जलारामनगर सोसायटी में रहने वाले और वर्तमान में उधना की स्कूल के टीचर विजय दिलीप पाटोले 2013 में डिंडोली की विद्याविहार स्कूल में कक्षा 12 वीं की एक छात्रा से दुष्कर्म किया था। इतना ही नहीं, उसने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया था, जिसे दिखाकर उसने उससे ब्लेकमेलिंग की थी। इस दौरान उसने छात्रा को नवसारी ले जाकर वहां संजया होटल और हजीरा सुवाली बीच पर भी शारीरिक संबंध स्थापित किए थे। शिक्षक की इस तरह की हरकत की जानकारी छात्रा के माध्यम से उसके परिवार वालों को हुई, तो टीचर ने छात्रा के परिवार वाले से माफी मांगी थी। इसके बाद भी उसने अपनी करतूत जारी रखी। टीचर ने फिर छात्रा को ब्लेकमेलिंग करना शुरू कर दिया। तीन महीने पहले ही उक्त छात्रा के साथ टीचर ने कोर्ट मैरिज कर ली।

टीचर के दोस्त भी करते थे छेड़छाड़

शादी के एक महीने बाद ही शिक्षक ने अपना असली रूप दिखाया। उसने छात्रा पर घर से 8 लाख रुपए लाने के लिए दबाव डाला। साथ ही मानसिक-शारीरिक तकलीफ देनी शुरू कर दी। इसके अलावा टीचर के दोस्त सावन पांडे, विशाल और आनंद भी घर आकर उससे छेड़छाड़ करते। तंग आकर छात्रा ने डिंडोली पुलिस थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने विजय पाटोले और उसके दोस्त सावन, विशाल अौर आनंद के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को की धारा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

X
प्रतीकात्मक तस्वीर।प्रतीकात्मक तस्वीर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..