पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Surat News: Throat Slit Body Of 40 Year Old Woman Found In Bhuj Dadar Express

महिला कोच से रिस रहा था खून, यह देख कोच के अंदर पहुंच गए जीआरपी के जवान, सीट के बीच में दिखा हॉरर सीन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सूरत. सूरत की एक महिला यात्री का शव शुक्रवार को मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर खड़ी भुज-दादर एक्सप्रेस से मिला है। महिला खून से लथपथ थी और उसका सिर गर्दन से कटा था। शव ट्रेन के सबसे पीछे वाली जीएसएलआर (गार्ड-महिला कोच) कोच में मिला।

भुज-दादर एक्सप्रेस दादर के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर खड़ी थी। महिला कोच से खून रिस रहा था। मुंबई सेंट्रल जीआरपी और विशेष सूचना शाखा के स्टाफ की इस पर नजर पड़ी। जब वो कोच के अंदर गए तो सीट नं-11 से 20 के बीच एक महिला फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थी। सीट पर भी काफी खून बिखरा था। महिला का शरीर साड़ी से ढंका था। जब कपड़ा हटाया तो पुलिस वाले भी कांप गए। महिला नग्न अवस्था में थी। उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। इसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया, जिन्होंने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला के पास एक बैग पड़ा था, जिसमें उसके परिजनों का मोबाइल नंबर मिला। जीआरपी ने कॉल कर महिला के परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया। परिजनों ने बताया कि महिला का नाम दारिया देवी (40) है। वह एल्बी टॉकीज, राम मंदिर, भटार रोड सूरत की रहने वाली थी।

अपने बहन के यहां फंक्शन में शामिल होने जा रही थी

मुंबई सेंट्रल जीआरपी के प्रभारी शिवाजी धीवार ने बताया कि महिला अपने बहन के यहां किसी फंक्शन में शामिल होने आ रही थी। परिजनों के अनुसार- उन्होंने दारिया से फोन पर बात की थी तो उसने बताया था कि वह ट्रेन में है और दादर उतरकर वडाला आ जाएगी। उसे लेने आने की जरूरत नहीं है। उसके बाद महिला के परिजनों का संपर्क उससे नहीं हो सका। ऐसा लगता है कि महिला की हत्या मुंबई पहुंचने से लगभग एक या डेढ़ घंटे पहले हुई होगी। शिवाजी के अनुसार वापी, वलसाड, सूरत समेत अन्य स्टेशनों के सीसीटीवी की जांच की जाएगी, ताकि इस हत्या का खुलासा हो सके।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement