Hindi News »Gujarat »Surat» Two Girls Molested In The City

53 साल के अधेड़ ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, ड्राइंग सिखाने के बहाने मासूम को घर बुलाता था

मोदी को बेटी बचाओ चैलेंज: शहर में सुरक्षित नहीं बेटीयां, शहर में 2 से दरिंदगी

DainikBhaskar.Com | Last Modified - Jun 14, 2018, 03:51 AM IST

53 साल के अधेड़ ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, ड्राइंग सिखाने के बहाने मासूम को घर बुलाता था

सूरत. शहर में शर्मसार करने वाले दो मामले सामने आए हैं। पहला मामला रांदेर का है। यहां 53 साल के व्यक्ति ने 8 साल की बच्ची के साथ अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे मामले में डिंडोली के विद्याविहार स्कूल के शिक्षक पर दुष्कर्म के बाद इसका वीडियो बनाने, ब्लैकमेलिंग कर शादी करने की रिपोर्ट युवती ने दर्ज कराई है। शिक्षक के 4 दोस्तों के खिलाफ भी पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पहला मामला:

- रांदेर पालनपुर पाटिया दीन दयाल सोसाइटी निवासी 53 वर्षीय विनोद रणछोड़ उपाध्याय पड़ोस में रहने वाली बच्ची को ड्राइंग सिखाने के बहाने घर पर बुलाता था लेकिन धीरे-धीरे उसकी नीयत खराब होने लगी।

- वह बच्ची को खाने-पीने के चीजों का लालच देने लगा और अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स के साथ भी छेड़खानी की और दुष्कर्म किया।

- बच्ची ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी। परिवार ने इसके बाद आरोपी पर नजर रखनी शुरू की।

- आरोपी विनोद ने बच्ची के साथ फिर वही हरकत की। इसके बाद बच्ची के पिता ने विनोद के खिलाफ रांदेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

- पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म और प्रकृति के विरूद्ध कृत्य करने का केस दर्ज कर आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरा मामला:

- शिक्षक विजय दिलीप पाटोले ने वर्ष 2013 में उधना के विद्याविहार स्कूल में 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ वॉशरूम में दुष्कर्म किया फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

- युवती द्वारा दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार विजय छात्रा पर दबाव बनाकर उसे नवसारी के एक होटल और हजीरा के सुवाली बीच पर ले गया और फिर दुष्कर्म किया।

- छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिवार वालों ने शिक्षक को डांटा। माफी मांगने के बाद उसे छोड़ दिया लेकिन शिक्षक वीडियो दिखाकर फिर ब्लैकमेल करने लगा और शादी का दबाव बनाया।

- तीन महीने पहले ही दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली लेकिन शादी के बाद शिक्षक युवती को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा।

- उसके साथी सावन पांडे, विशाल, भैया और आनंद भी युवती को यौन प्रताड़ना देने लगे। एक महीने के बाद कर्ज बढ़ने के कारण शिक्षक ने पत्नी पर मायके से 8 लाख रुपए लाने का दबाव बनाया। इससे परेशान युवती ने डिंडोली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

- पुलिस ने पति विजय और उसके चारों दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी शिक्षक डिंडोली के नवागांव जलारामनगर सोसाइटी में रहता है।
- पीआई वीएम मकवाणा ने बताया कि 15 दिन पहले शिक्षक ने ससुर के खिलाफ पत्नी के अपहरण की रिपोर्ट अठवालाइंस पुलिस में दर्ज कराई थी।

- अब युवती ने अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपी शिक्षक पहले विद्याविहार स्कूल में ही पढ़ाता था। शिक्षक की उम्र अभी 23 साल और युवती की 21 साल है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×