--Advertisement--

एक स्टेशन, दो स्टेट: दोनों को जोड़ने वाली बेंच आखिर हटा दी गई

लोग सेल्फी के लिए अफरा-तफरी मचाते थे, इसलिए उस बेंच को रेल्वे ने हटाकर वेटिंग रूम में रखवा दिया है।

Danik Bhaskar | May 04, 2018, 04:22 PM IST
आखिर रेल्वे ने उस बेंच को हटवा दिया। आखिर रेल्वे ने उस बेंच को हटवा दिया।

सूरत। गुजरात-महाराष्ट्र की सीमा पर स्थित नवापुर रेल्वे स्टेशन की अनोखी जानकारी के साथ भास्कर में एक खबर प्रकाशित हुई थी, जिसका काफी असर हुआ। लोग दोनों सीमाओं के बीच रखी बेंच के पास जाकर सेल्फी लेने के लिए अफरा-तफरी मचाते थे, इसलिए रेल्वे ने उस बेंच को वहां से हटवा दिया है। कर्मचारियों को तकलीफ होती थी….

दोनों राज्यों के बीच में स्थित उक्त बेंच के कारण यात्री केवल सेल्फी के लिए ही वहां उतरने लगे थे, इसलिए काफी अफरा-तफरी मच जाती थी। इससे रेल्वे कर्मचारियों को भी परेशानी होती थी, इसलिए उस बेंच को हटाकर उसे वेटिंग रूम में रख दिया गया।

चर्चगेट में खबर की कटिंग डिस्प्ले होगी

नवापुर रेल्वे स्टेशन पर दो राज्यों की सीमा होने के कारण वहां किस तरह के हालात उत्पन्न होते थे, इस आशय की खबर भास्कर में प्रकाशित की गई थी। यह जानकारी जब रेल्वे के उच्चाधिकारियों को हुई, तो यह तय किया गया कि चर्चगेट में उक्त खबर की कटिंग को डिस्प्ले किया जाएगा। यह जानकारी रेल्वे की सलाहकार समिति के सदस्य संजीव शाह ने भास्कर को दी।

रेल्वे मंत्री और राज्य मंत्री ने किया ट्वीट

भास्कर की खबर की कटिंग रेल्वे मंत्री पीयूष गोयल ने सोशल मीडिया के फेसबुक और ट़्वीटर पर शेयर की थी। जिसे महाराष्ट्र और गुजरात के मुख्यमंत्रियों ने लाइक किया था। उसके बाद तो यह खबर कई लोगों ने फेसबुक में शेयर की, जिससे खबरिया चैनल्स का ध्यान इस ओर गया। बस फिर क्या था, यह खबर पूरे देश में एक तरह से वायरल ही हो गई।

पहले यहां स्थित थी बेंच। पहले यहां स्थित थी बेंच।
फेसबुक पर नवापुर की खबर। फेसबुक पर नवापुर की खबर।
ट्विटर पर दोनोें राज्यों के सीएम के लाइक्स। ट्विटर पर दोनोें राज्यों के सीएम के लाइक्स।
दो राज्यों की सीमा पर सोता हुआ व्यक्ति। दो राज्यों की सीमा पर सोता हुआ व्यक्ति।
दो राज्यों की सीमाओं पर बैठा एक परिवार। दो राज्यों की सीमाओं पर बैठा एक परिवार।