--Advertisement--

तापी किनारे खूनी खेल: युवक की कुल्हाड़ी से हत्या !

तापी किनारे सुबह 4 बजे युवक ने दूसरे युवक पर कुल्हाड़ी के 36 प्रहार किए।

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 05:18 PM IST
मृतक कौशिक उर्फ गुल्ला। मृतक कौशिक उर्फ गुल्ला।

सूरत। पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने एक युवक को सुबह तापी के किनारे बुलाया और उस पर कुल्हाड़ी के 36 प्रहार किए, जिससे युवक की मौत हो गई। पति-पत्नी दोनों ही भागने के फिराक में थे, तभी पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। कुल्हाड़ी से 36 प्रहार किए…

कतारगाम तापी के पाला के पास काशी बा फार्म के सामने रहने वाले कल्पेश उर्फ कल्पो वरसिंह मछार(23) और उसकी पत्नी रेखा के बीच मंगलावार की रात को काफी विवाद हुआ। कल्पेश उसे बार-बार कह रहा था कि पड़ोसी कौशिक भाई से तुम्हारे अवैध संबंध है। पत्नी ने बार-बार कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। इस पर कल्पेश ने कहा कि यदि तुम सच कर रही हो, तो उसे कल सुबह तापी के किनारे बुलाओ, ताकि बातचीत से सब कुछ साफ हो जाए। इस पर रेखा ने बुधवार की सुबह 4 से 6 बजे के दौरान अपने पड़ोसी और नाश्ते की दुकान चलाने वाले कौशिक उर्फ गुल्ला मुकेश भाई नायका (23) को तापी के किनारे बुलाया।

सुबह की हत्या

रेखा के फोन से कौशिक भाई सुबह 4 बजे तापी के किनारे पहुंच गया। इसके बाद कल्पेश ने कुल्हाड़ी से कौशिक के गले, नाक, सिर, मुंह, हाथ् समेत शरीर के अनेक हिस्सों पर प्रहार किए। उसने कुल 36 प्रहार किए, जिससे मुकेश की वहीं मौत हो गई। इसके बाद कल्पेश-रेखा पकड़े जाने के भय से भाग जाने की योजना बनाई। पुलिस ने जब दोनों को पकड़ा, तो वे दाहोद जाने के लिए तैयार थे।

रक्त रंजित स्थल। रक्त रंजित स्थल।
घटनास्थल पर पुलिस। घटनास्थल पर पुलिस।
इसी कुल्हाड़ी से की गई हत्या। इसी कुल्हाड़ी से की गई हत्या।