Hindi News »Gujarat »Surat» Woman Death Of Mysterious

पति छोड़ दूसरे युवक संग लिव इन में रह रही महिला की रहस्यमय मौत

पोस्टमार्टम में मिले शरीर पर चोट के निशान, हत्या की आशंका।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 26, 2018, 11:21 AM IST

पति छोड़ दूसरे युवक संग लिव इन में रह रही महिला की रहस्यमय मौत

सूरत। एक युवक के साथ लिव इन में रह रही युवती की रहस्यमय स्थिति में मौत हो गई। जहरीली दवा पी लेने की आशंका के साथ सिविल अस्पताल में ले जाई गई युवती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि जहरीली दवा पी लेने के कोई लक्षण न दिखने पर डाक्टरों ने युवती की मौत पर आशंका जाहिर किया। इसके बाद पोस्टमार्टम में युवती के सिर में चोट के निशान होने से उसकी हत्या किए होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

पति को छोड़ दूसरे युवक के साथ लिव इन में रह रही थी महिला

सचिन पाली गांव में रहने वाले बबलू मिश्रा पांडेसरा क्षेत्र में वेल्डिंग का काम करता है। पांच माह पहले सूरत स्टेशन पर उसकी वंदना सतीष पटेल नामक युवती से मुलाकात हुई थी। पति को छोड़कर आई वंदना को बबलू अपने साथ घर ले गया और दोनों साथ रहने लगे। जबकि वंदना 10-15 दिन उसे भी छोड़कर चली जाने के बाद फिर से आ गई थी। इसके बाद कुछ समय तक रहने के बाद फिर चली गई थी। वह तीन दिन पहले ही वापस लौटी और खुद को बबलू से गर्भवती होने की बात बताई। इसके बाद अक्सर वह जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर लेने की धमकी बबलू को देती रहती थी।

वंदना की मौत पर रहस्य बरकरार

रविवार को बबलू 108 में वंदना को लेकर सिविल अस्पताल में आया और वहां जहरीली दवा पी लेने की बात बताई। परीक्षण के बाद सिविल के डाक्टरों ने वंदना को मृत घोषित कर दिया। लेकिन वंदना को जहरीली दवा पी लेने के कोई लक्षण नहीं दिखने की आशंका डाक्टरों ने व्यक्त की। घटना के बारे में सचिन जीआईडीसी पुलिस को जानकारी दी। पुलिस सिविल अस्पताल में पहुंच गई और पोस्टमार्टम कराने की कवायद की। प्राथमिक रिपोर्ट के तहत वंदना के सिर में चोट के निशान पाए जाने पर वंदना की मौत पर रहस्य बरकरार है। जबकि बबलू ने जहरीली दवा पी लेने की बात का उल्लेख किया है वह भी गले से नीचे नहीं उतर रही है। इस मामले में शक की सूई बबलू की ओर है।


सिर में चोट होने से मौत हुई है। युवती को साढ़े तीन माह का गर्भ था। यह गर्भ किसका है। इसकी जानकारी के लिए डीएनए सैंपल लिया गया है। डा. एमसी चौहाण, सीएमओ सिविल अस्पताल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×