--Advertisement--

कतारगाम में घर में घुसकर विवाहिता की हत्या, गहने-नकद की लूट

पुलिस को शक है कि हत्या विवाहिता के पति ने ही की है। दम्पति की दो साल की बेटी भी है।

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 01:32 PM IST
मृतक रिया मृतक रिया

सूरत। कतारगाम के रणछोड़नगर के एक फ्लैट में घुसकर एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी, उसके बाद घर से गहने और नकद राशि भी लूट ली। इस दम्पति की दो साल की बेटी भी है। जिसके सिर से मां का साया उठ गया। पता चला है कि पति-पत्नी के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। पति पर ही शक…

मूल अमरेली सावरकुंडला के निवासी और सूरत में फ्लैट नम्बर 303, बालाजी काम्पलेक्स, रणछोड़नगर, कतारगाम में रहने वाले मनोज चोटलिया की 28 वर्षीय पत्नी रिया गुरुवार की दोपहर से शाम 7 बजे तक घर पर अकेली थी। इस दौरान किसी ने फ्लैट में घुसकर रिया की गला दबाकर हत्या कर दी और करीब 15 हजार के गहने और नकद राशि लूट ली। रिया के पति मनोज भवन निर्माण का काम करता है। पुलिस को शक है कि यह हत्या रिया के पति मनोज ने ही की है। क्योंकि दोनों में कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

क्यों शक है पति पर

गुरुवार की दोपहर दो बजे मनोज घर से काम के लिए निकला था। वह शाम को 7 बजे घर लौटा। उस समय उसे घर पर रिया की लाश मिली। इनकी दो साल की एक बेटी भी है। दूसरी ओर मनोज के गांव में किसी संबंधी की मौत हो गई थी, वह उसके घर में आयोजित कार्यक्रम में जाना चाहता था, इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। शायद इसलिए मनोज ने पत्नी रिया की हत्या की हो।

X
मृतक रियामृतक रिया
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..